दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र में होगी विकास की जीत,पुनः खिलेगा कमल का फूल

दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र में होगी विकास की जीत,पुनः खिलेगा कमल का फूल

बाराबंकी जिले की चर्चित विधानसभा सपा की गढ़ कही जाने वाली दरियाबाद विधानसभा विकास के मामले में काफी पीछे थी। लेकिन जब वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में दरियाबाद विधानसभा की देवतुल्य जनता ने भाजपा प्रत्याशी सतीश चंद्र शर्मा पर भरोसा जताते हुए विधायक चुनकर सदन भेजा था।दरियाबाद भाजपा विधायक सतीश चंद्र शर्मा ने पांच साल में गांव-गांव तक विकास की गंगा को पहुंचाने का काम किया। दोबारा चुनावी बिगुल बज चुका है।चुनाव आयोग द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत भाजपा कार्यकर्ता विवेक प्रताप सिंह दरियाबाद विधानसभा का प्रतिनिधित्व कर रहे यशस्वी लोकप्रिय विधायक सतीश चंद्र शर्मा के पक्ष में डोर टू डोर घर घर जाकर पुनः पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे है।

श्री सिंह ने जनसंपर्क कार्यक्रम दौरान लोगों को केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं व नीतियों के बारे में विस्तृत जानकारियां दी।श्री सिंह ने बताया कि भाजपा सरकार ने इन पांच सालों में बिना किसी भेदभाव के समाज के सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखते हुए काम किया है। 
भाजपा कार्यकर्ता विवेक प्रताप सिंह ने किठैय्या,इमिलिहा भुजई पुरवा,मेंडुवा,कोटवा सडक जेठौती,सोहासा,रानीबाग, टिकरा,सिल्हौर,पूरे पाठक,पूरे छत्रधारी,पूरे खाले,दूलमपुरवा,बाँसूपुर, देवीगंज,भिटरिया,सूपामऊ,दरियाबाद,
सराही,तेलमा समेत अन्य गांवों में तूफानी दौड़ाकर सतीश चंद्र शर्मा को पुनः प्रचण्ड बहुमत से दरियाबाद की कमान सौपने हेतु व भाजपा के पक्ष में जन जन से अमूल्य मत देने की अपील कर रहे है।

About The Author: Swatantra Prabhat