सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा लेकर फूलपुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे शिवपाल सिंह

सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा लेकर फूलपुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे शिवपाल सिंह

सरकार बनने पर युवाओं को रोजगार का दिलाया भरोसा

स्वतंत्र प्रभात

सरकार बनने पर युवाओं को रोजगार का दिलाया भरोसा

फूलपुर, प्रयागराज

चुनावी बयार में अभी से ही राजनैतिक पार्टियों ने चुनाव को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरना शुरू कर दिया है। इस क्रम में अलग अलग दल के नेता चुनावी माहौल को बनाने के लिए रैलियों को करते हुए चुनाव में जुट गए हैं। 


इस समय कहीं भाजपा नेता शिलान्यास समारोह को लेकर जनसभाओं को संबोधित करते हैं तो कहीं अन्य पार्टी के नेता अपनी पार्टी की जनसभाओं को संबोधित करते हुए जनता का रूख अपनी ओर करते नजर आ रहे हैं। 


इसी क्रम में शुक्रवार 22 अक्टूबर 2021 को प्रगतिशील समाज पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव का 'सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा प्रयागराज जनपद में पहुंचा जहां जनपद के फूलपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत भोपतपुर सहसों में पहुंचे। 


सहसों में पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित किया गया जहां शिवपाल सिंह यादव ने मंच से बोलते हुए कहा कि उनकी सरकार बनने पर युवाओं व गरीबों का विशेष ध्यान रखा जाएगा।‌


 प्रसपा के प्रयागराज जिलाध्यक्ष दीनानाथ यादव ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर हर वर्ग की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए उनकी समस्याओं को दूर कर उन्हें सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी जिससे कि क्षेत्र का विकास हो सके। 


रथ यात्रा के दौरान कुछ ही समय में जनसभा को संबोधित करने के पश्चात पुनः नेशनल हाईवे के रास्ते अपनी रथ यात्रा को लेकर अपने अग्रिम गंतव्य को निकल पड़े। इस अवसर पर कुछ समय के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग को वन-वे करना पड़ा वहीं जनसभा में प्रगतिशील समाज पार्टी के मुखिया को देखने व सुनने के लिए कार्यकर्ताओं सहित जनता की भीड़ इकट्ठा रही।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel