सदर सांसद रवि किशन ने निर्माणाधीन रेलवे क्लब का किया निरीक्षण

सदर सांसद रवि किशन ने निर्माणाधीन रेलवे क्लब का किया निरीक्षण

गोरखपुर। सदर सांसद रवि किशन ने आज निर्माणाधीन रेलवे क्लब के साथ-साथ निर्माणाधीन रेलवे सड़क का निरीक्षण किया और वहां मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए तय समय पर कार्यो को पूरा करने के लिए कहा इस दौरान हो रहे कार्यों को लेकर उन्होंने संतुष्टि जाहिर की और देश के प्रधानमंत्री और रेल

गोरखपुर।

सदर सांसद रवि किशन ने आज निर्माणाधीन रेलवे क्लब के साथ-साथ निर्माणाधीन रेलवे सड़क का निरीक्षण किया और वहां मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए तय समय पर कार्यो को पूरा करने  के लिए कहा इस दौरान हो रहे कार्यों को लेकर उन्होंने संतुष्टि जाहिर की और देश के प्रधानमंत्री और रेल मंत्री पीयूष गोयल को धन्यवाद दिया गोरखपुर सदर सांसद रवि किशन शुक्रवार अचानक निर्माणधीन रेलवे क्लब का निरीक्षण करने पहुचे जहाँ सबसे पहले उन्होंने निर्माणाधीन रेलवे सड़क का निरीक्षण किया। इसके बाद वह निर्माणधीन रेलवे क्लब पहुंचे और हो रहे निर्माण कार्यो की बारीकी से जांच पड़ताल किया। साथ ही वहां मौजूद ठेकेदार से कार्यों के बारे में पूरी जानकारी ली और तय समय पर कार्यो को पूरा करने का निर्देश दिया।

इस दौरान उन्होंने हो रहे कार्यों के प्रति अपनी संतुष्टि जाहिर करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी का हमेशा यही प्रयास रहता है कि जो भी विकास कार्य हो उसमे मजबूती रहे और उस निर्माण को लोग वर्षो तक याद रखे उन्होंने रेल मंत्री पीयूष गोयल को धन्यवाद देते हुए कहा की गोरखपुर में इस तरह के रेलवे क्लब का बनना पहली बार हो रहा है पूरे पूर्वांचल में इसके बनने के बाद एक अद्भुत छवि नजर आएगी यहां आम लोगों से लेकर खास लोगों की जरूरतों का पूरी तरीके से ख्याल रखते हुए निर्माण कराया जा रहा है।जो काबिलेतारीफ है। इस दौरान उन्होंने मीडिया के सामने हो रहे कार्यों के प्रति संतुष्टि जाहिर की और कहा कि तय समय सीमा के अंदर यहां निर्माण कार्य को पूरा कर लिया जाए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel