तेल के बढ़ते कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने निकाली साइकिल रैली

तेल के बढ़ते कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने निकाली साइकिल रैली

बैलगाड़ी पर सवार हुए कार्यकर्ता – स्वतंत्र प्रभात पटना। डीजल और पेट्रोल की कीमत में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस ने सोमवार को राजधानी पटना में साइकिल मार्च निकाला। पटना के बोरिंग रोड से डाक बंगला तक साइकिल और बैलगाड़ी पर सवार होकर कांग्रेस ने शानदार मार्च निकाला। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन

बैलगाड़ी पर सवार हुए कार्यकर्ता

– स्वतंत्र प्रभात

  पटना। डीजल और पेट्रोल की कीमत में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस ने सोमवार को राजधानी पटना में साइकिल मार्च निकाला।        पटना के बोरिंग रोड से डाक बंगला तक साइकिल और बैलगाड़ी पर सवार होकर कांग्रेस ने शानदार मार्च निकाला।

      कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा की रैली निकली गई। तेल के बढ़ते कीमतों के खिलाफ साइकिल रैली की। रैली में अनूठे अंदाज में दिखे कांग्रेस कार्यकर्ता देश भर में जिला मुख्यालय पर कांग्रेस का विरोध।

विरोध प्रदर्शन के बाद राज्यपाल को देंगे ज्ञापनइस दौरान सड़कों पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई।

तेल के बढ़ते कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने निकाली साइकिल रैली

    लगातार 23वें दिन भी पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ी हैं। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने सोमवार को भी पेट्रोल-डीजल के रेट में बढ़ोतरी की है। रविवार को पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर रहे थे। 

 सोमवार को पेट्रोल की कीमत में 5 पैसे और डीजल की कीमत में 13 पैसे की बढ़ोतरी हुई है। अब दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल के लिए आपको 80.43 रुपये और डीजल के लिए 80.53 पैसे चुकाने होंगे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel