दिल्ली की जनता का हमें स्नेह मिलता है जनसेवा मेरा लक्ष्य है-आप विधायक राजकुमार आनंद

दिल्ली की जनता का हमें स्नेह मिलता है जनसेवा मेरा लक्ष्य है-आप विधायक राजकुमार आनंद

विधायक राजकुमार आनंद ने स्वतंत्रप्रभात को दिया धन्यबाद स्वतंत्र प्रभात संवाददाता पीपी यादव की रिपोर्ट- दिल्ली पटेल नगर दिल्ली प्रदेश के आम आदमी पार्टी के विधायक राजकुमार आनंद ने स्वतंत्र प्रभात संवाददाता से की खास मुलाकात के प्रमुख अंश विदित हो कि कुछ दिन पहले आम आदमी पार्टी के विधायक राजकुमार आनंद कोरोना संक्रमण से पीड़ित

विधायक राजकुमार आनंद ने स्वतंत्रप्रभात को दिया धन्यबाद

स्वतंत्र प्रभात संवाददाता पीपी यादव की रिपोर्ट- दिल्ली पटेल नगर

दिल्ली प्रदेश के आम आदमी पार्टी के विधायक राजकुमार आनंद ने स्वतंत्र प्रभात संवाददाता से की खास मुलाकात के प्रमुख अंश  
विदित हो कि कुछ दिन पहले आम आदमी पार्टी के विधायक राजकुमार आनंद कोरोना संक्रमण से पीड़ित हो चुके थे। जिसके वजह से वह 15 दिनों तक होम क्वॉरेंटाइन समय व्यतीत करने के बाद पहले दिन दिल्ली पटेल नगर विधायक राजकुमार आनंद जब अपने कार्यालय पहुचे तो स्वतंत्र प्रभात संवाददाता से प्रेसवार्ता किये।


इस पहली मुलाकात में उन्होंने कहा कि पटेल नगर की जनता मुझे बहुत प्यार करती है और पटेल नगर जनता का मैं सेवक हूं।इस भावना से रहकर मैं सेवक के रूप में हमेशा जनता की सेवा करता रहूंगा।


दिल्ली सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के चलते पटेल नगर का विकास कार्य की जो पहिया ठप पड़ी है वह जल्द ही पटेल नगर की जनता को गतिमान होता हुआ नजर आएगी।राजकुमार आनंद ने जनता के प्रति अपना अभिवादन व्यक्त करते हुए कहा कि जनता की जनाकांक्षाओं का मैं आभारी हूं और हर संभव अपने किये वादे को पूरा करने की कोशिश करता रहूंगा।

कुशीनगर में पुलिस की कहर की पढ़े खबर…

https://www.swatantraprabhat.com/in-kushinagar-the-police-stormed-the-house-of-the-principal-who-was-hiding-the-house-and-the-doorway-was-handed-over-to-the-doorstep/
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel