छितौनी नगरवासी बोले सीएम योगी का आभार विधायक जटाशंकर त्रिपाठी को धन्यवाद

छितौनी नगरवासी बोले सीएम योगी का आभार विधायक जटाशंकर त्रिपाठी को धन्यवाद

शैलेश यदुवंशी नवसृजित छितौनी नगर पंचायत को पहली बार बजट मिलने पर नगरवासियों में आई खुशियों की बहार खड्डा,कुशीनगर,उप्र। नवसृजित नगर पंचायत छितौनी के विकास की द्वार खुलने से नगरवासियों में हर्ष कही फूटे फटाके तो कही बंटी मिठाइयां नगर में चारों तरफ खुशी का मौहाल के बीच योगी सरकार के प्रति नगरवासियों ने आभार

शैलेश यदुवंशी

नवसृजित छितौनी नगर पंचायत को पहली बार बजट मिलने पर नगरवासियों में आई खुशियों की बहार

खड्डा,कुशीनगर,उप्र


नवसृजित नगर पंचायत छितौनी के विकास की द्वार खुलने से नगरवासियों में हर्ष कही फूटे फटाके तो कही बंटी मिठाइयां नगर में चारों तरफ खुशी का मौहाल के बीच योगी सरकार के प्रति नगरवासियों ने आभार व्यक्त किया वही स्थानीय विधायक के प्रति धन्यवाद दे रहे है।
ज्ञात हो की शनिवार को शासन द्वारा पहली बार 2020 -2021 के बजट में 62,40 ,830 रुपया  नवसृजित नगर पंचायत छितौनी को बहुमुखी विकास के लिए बजट के रूप में मिला।इसकी खबर मिलते ही नगरवासियों में ख़ुशी की लहर दौड़ उठी रविवार की दोपहर व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष संजय हमदर्द के नेतृत्व में जुटे व्यापारियों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।

इस दौरान व्यापारियों ने स्थानीय विधायक जटाशंकर त्रिपाठी,नगर विकास मंत्री व योगी सरकार के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि शासन से मिले बजट से नगर का चहुँमुखी विकास होगा।

इस मौके पर प्रमुख रूप से लोकतंत्र रक्षक सेनानी राजेन्द्र अग्रवाल,कमलेश गुप्ता,ओमप्रकाश श्रीवास्तव,दुर्गेश रौनियार,सन्तोष मद्धेशिया,विष्णु गुप्त,आकाश मद्धेशिया आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel