BJP- सभी जिलामहामंत्रियों और मंडल अध्यक्षों से वीडियो कांफ्रेंसिंग से संवाद किया

BJP- सभी  जिलामहामंत्रियों और मंडल अध्यक्षों से वीडियो कांफ्रेंसिंग से संवाद किया

बलरामपुर । भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने सभी जिलामहामंत्रियों और मंडल अध्यक्षों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कोविड-19 महामारी, प्रवासियों को लेकर संवाद किया और समस्याओं को भी सुना । भाजपा मीडिया प्रभारी डी. पी सिंह ‘बैस’ ने बताया कि पार्टी कार्यालय अटल भवन से जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के

बलरामपुर । भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने सभी जिलामहामंत्रियों और मंडल अध्यक्षों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कोविड-19 महामारी, प्रवासियों को लेकर संवाद किया और समस्याओं को भी सुना ।


भाजपा मीडिया प्रभारी डी. पी सिंह ‘बैस’ ने बताया कि पार्टी कार्यालय अटल भवन से जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पार्टी के सभी जिला महामंत्री और मंडल अध्यक्षों से आगामी कार्ययोजना पर बातचीत करते हुए कहा कि जनपद में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ रहा है अतः आप सभी लाकडाउन व सोशल डिस्टेंशिग के नियमों का विशेष ध्यान रखें और अपने क्षेत्र में लोगों को जागरूक करे । बाहर से जो प्रवासी आ रहे हैं उनका ध्यान रखें, कोई भूखा न रहे इसका ध्यान रखें, संगठन के कार्यों पर ध्यान दें, यदि कोई समस्या होती है तो मुझे सूचित करें ।


इस अवसर पर जिला महामंत्री वरुण सिंह ‘मोनू’, जिला मंत्री अवधेश कुमार, जनपद आई टी प्रमुख अंशुमाली भारतवंशी, कार्यलय आई टी प्रमुख आलोक रंजन पांडेय, कार्यालय व्यवस्था प्रमुख अंशुमान, जिला मीडिया सह प्रभारी संदीप उपाध्याय उपस्थित रहे ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel