दो गज की दूरी मास्क लगाना है जरूरी : आरके मिश्रा

दो गज की दूरी मास्क लगाना है जरूरी : आरके मिश्रा

स्वतंत्र प्रभात संवाददाता की खबर दिल्ली पटेल नगर असुरों की तरह पंख फैलाये काल का ग्रास बन आगे की तरफ बढ़ रही कोविद-19 यानी कोरोना वायरस देश मे प्रतिदिन हजारों इंसानों को अपने चपेट में ल रहा है। ऐसे में हताश की उत्पन्न हुई स्थिति देख यही सबको महशुश हो रहा है जो जहा है वहा

स्वतंत्र प्रभात संवाददाता की खबर दिल्ली पटेल नगर


असुरों की तरह पंख फैलाये काल का ग्रास बन आगे की तरफ बढ़ रही कोविद-19 यानी कोरोना वायरस देश मे प्रतिदिन हजारों इंसानों को अपने चपेट में ल रहा है। ऐसे में हताश की उत्पन्न हुई स्थिति देख यही सबको महशुश हो रहा है जो जहा है वहा भी सुरक्षित नही है।ये एक ऐसी छुआछूत की घातक बीमारी है जिसको छू लिया उसका समाज बहिष्कृत कर रहा है।जिससे हर इंसान एक दूसरे से बचते हुए नजर आ रहा है।

होना भी चाहिए क्यो की कोरोना को मारने के लिए एक यही अचूक इलाज बचा है।जिसका देश ने नारा भी निकाल दिया दो गज की दूरी मास्क पहनना है जरूरी। इस तर्ज को अपना कर हर कोई अपनी जान बचाने में लगा हुआ है।फिर भी देश को बचाने में जुटे उन बहादुर को भी सैल्यूट जो इस विपदा में भी अपनी जान का परवाह किये वगैर आज दूसरे की जिंदगी को बचाने के लिए अपना परिवार का सब कुछ भूल कर पीड़ितों के बीच पहुच कर अपनी जीवन न्योछावर कर रहे है।ऐसे ही एक महान व्यक्ति से आज स्वतंत्र प्रभात से मुलाकात हो गई।

आइये जानते हैकांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता जिला अध्यक्ष करोल बाग दिल्ली के आरके मिश्रा से स्वतंत्र प्रभात संवाददाता की खास  मुलाकात हुई ।कांग्रेस पार्टी आरके मिश्रा जिला अध्यक्ष करोल बाग दिल्ली उनका कहना है कि हम दिन की शुरुआत पब्लिक सेवा से शुरू करते हैं तथा इस कोरोना वायरस की महामारी में मैं अपनी पूरी क्षमता से हर संभव सभी गरीब परिवार व प्रवाशी मजदूर व जरूरतमंद  भाई बंधुओ का निस्वार्थ भाव से नर सेवा नारायण सेवा के रूप में राशन वितरण कर राहत पहुचाने का कार्य कर रहे है।

ताकि कोई असहाय मजबूर गरीब मजदूर मजलूम भूखा ना सोने पाए। बातचीत में आरके मिश्रा ने कहा कि कोरोना की इस वैश्विक महामारी के दौरान मैंने जो भी पब्लिक सेवा कर रहा हूं सब प्रभु की देन है उन्हीं की असीम कृपा से पब्लिक के बीच में आकर मैं सेवा करता हूं।आरके मिश्र ने अंत मे कहा दो गज की दूरी मास्क लगाना है जरूरी विधि को सब निभाये तभी देश सुरक्षित बचेगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष