लल्लू की रिहाई के लिए युवा नेता दे रहा धरना

लल्लू की रिहाई के लिए युवा नेता दे रहा धरना

प्रमोद रौनियार, कुशीनगर, उत्तर प्रदेश देश मे फैले कोरोना वायरस महामारी के चलते प्रवासी मजदूरों की समस्या को लेकर पिछले दिनों कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक जन नेता अजय कुमार लल्लू को जिस तरह से गिरफ्तार किया गया अत्यंत ही निंदनीय है कांग्रेस पार्टी,उत्तर प्रदेश सरकार की दमनकारी नीति के खिलाफ आक्रोश में

प्रमोद रौनियार, कुशीनगर, उत्तर प्रदेश

लल्लू की रिहाई के लिए युवा नेता दे रहा धरना
Rihaai ke liye dharna

देश मे फैले कोरोना वायरस महामारी के चलते प्रवासी मजदूरों की समस्या को लेकर पिछले दिनों कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक जन नेता अजय कुमार लल्लू को जिस तरह से गिरफ्तार किया गया अत्यंत ही निंदनीय है कांग्रेस पार्टी,उत्तर प्रदेश सरकार की दमनकारी नीति के खिलाफ आक्रोश में है ।


इस सिलसिले में अपने ही दरवाजे पर धरना दे रहे कुशीनगर कांग्रेस पार्टी के युवा नेता शाबिर अली ने कहा कि वर्तमान में पूरा देश कोरोना वायरस से प्रभावित है इसके चलते लगाए गए लॉकडौन से लाखों प्रवासी मजदूर किसान और असंगठित छेत्र में काम करने वाले मजदूर अत्यंत दुःख व पीड़ा में है। ये जिस तरह से भूख,घर और गांव लौटने की मार्मिक तस्वीरे व वीडियो देश की आत्मा को आहत कर रही है ।

इन प्रवासी मजदूरों को इनके घर तक पहुचाने के लिए कांग्रेस पार्टी के द्वारा एक हजार बसें  चलाने निर्णय लिया गया।जिसको प्रदेश की हठधर्मिता में चलते मंजूरी नही दी गई।इसका विरोध करने पर कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को गिरफ्तार किया और जेल भेजा गया।गत 21 मई से लखनऊ जेल में बंद है। जो उत्तर प्रदेश की तानाशाही पूर्ण रवैये को उजागर करता है। उन्होंने आगे कहा कि यदि इनको जल्द रिहा नही किया गया तो हम संवैधानिक तरीके से लॉकडौन का पालन करते हुए आंदोलन करने पर बाध्य होंगे ।

चीन को घेरने के लिए बनाया चक्रव्यूह! किसी भी चाल को कामयाब नहीं होने देगा भारत

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel