ममता ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- हमेशा पाक की बात क्यू, भारत की बात करे

ममता ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- हमेशा पाक की बात क्यू, भारत की बात करे

स्वतंत्र प्रभात – एक बार फिर से नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सड़क पर उतर आयी हैं. और उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आप हमेशा हमारे देश की तुलना पाकिस्तान से क्यों करते हैं? आपको सिर्फ हिंदुस्तान की बात करनी चाहिए. हम पाकिस्तान नहीं

स्वतंत्र प्रभात –

एक बार फिर से नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सड़क पर उतर आयी हैं. और उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आप हमेशा हमारे देश की तुलना पाकिस्तान से क्यों करते हैं? आपको सिर्फ हिंदुस्तान की बात करनी चाहिए. हम पाकिस्तान नहीं बनना चाहते. हम हिंदुस्तान से प्यार करते हैं. वो पूरे दिन पाकिस्तान की बात करता है जैसे कि वह पाकिस्तान का राजदूत हों.

आगे ममता बनर्जी ने कहा कि पाकिस्तान की चर्चा पाकिस्तान करे, हम हिंदुस्तान की चर्चा करेंगे, ये हमारी जन्मभूमि है. इतने सालों बाद फिर हमें अपनी नागरिकात साबित करनी पड़ेगी. गृह मंत्री कहते हैं कि हां देश में एनआरसी होगी और प्रधानमंत्री कहते है कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है.

इस बात पर ममता बनर्जी ने कहा कि हम पश्चिम बंगाल में एनपीआर की अनुमति नहीं दे रहे हैं. पहले हमने सोचा था कि यह जनगणना का हिस्सा था, लेकिन अब हमें पता चला है कि वे अन्य विवरण मांग रहे हैं. हमारा पता पाकिस्तान नहीं है. हम स्वतंत्र भारत के नागरिक हैं. हम उन्हें अपना अधिकार हड़पने का हक नहीं दे सकते हैं.

साथ ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि यूनिवर्सिटी के अंदर जाकर छात्रों को सरेआम पीटा जाता है. यूपी में 23 आदमी को गोली मार दिया. उन्होंने कहा कि उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वो (बीजेपी) हमें कितना गाली देते हैं. एनआरसी को निरस्त किए जाने तक हम अपना विरोध जारी रखेंगे.

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel