क्षतिग्रस्त पुल को बनवाने को लेकर सांसद अशोक रावत को ब्यापारियों ने दिया ज्ञापन

क्षतिग्रस्त पुल को बनवाने को लेकर सांसद अशोक रावत को ब्यापारियों ने दिया ज्ञापन

माधौगंज (हरदोई) शारदा नहर के बघौली मार्ग एवं ऐंचामऊ पर बना पुल क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण उससे गुजरने वाले लोगो को आवागमन में असुविधा हो रही है। व्यापारी नेता ने पुलों को बनवाने के लिए सांसद को छः सूत्री मांगपत्र सौंपा।नगर के व्यापारी नेता नवल महेश्वरी ने क्षेत्रीय सांसद अशोक रावत को सौंपे मांगपत्र


माधौगंज (हरदोई)

शारदा नहर के बघौली मार्ग एवं ऐंचामऊ पर बना पुल क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण उससे गुजरने वाले लोगो को आवागमन में असुविधा हो रही है। व्यापारी नेता ने पुलों को  बनवाने के लिए सांसद को छः सूत्री मांगपत्र सौंपा।नगर के व्यापारी नेता नवल महेश्वरी ने क्षेत्रीय सांसद अशोक रावत को सौंपे मांगपत्र में कहा कि चौराहे से बघौली मार्ग पर जाने वाला शारदा नहर का पुल करीब 2 वर्ष से क्षतिग्रस्त पड़ा है।

इस कारण भारी वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। पुल के दोनों ओर ऐंगल गाड़ कर भारी वाहन प्रतिबंधित कर दिए गए हैं। इसके बावजूद ट्रैक्टर ट्राली निकल रहे हैं। वहीं कुछ किसान खतरे की बजह से अपनी उपज को कृषि उत्पादन मंडी समिति में नहीं ले जा पा रहा है। उसे ले जाने के लिए करीब 4 किलोमीटर से अधिक का चक्कर काटना पड़ रहा है। वही रोडवेज बसों के ना गुजरने से लोगों को दिक्कतें हो रही हैं।

इस मार्ग से सीतापुर, लखनऊ, फरुखाबाद, कन्नौज, दिल्ली आदि स्थानों के लिए निगम की बसे गुजरती हैं। मिश्रिख एवं नैमिषारण्य तीर्थ होने के कारण श्रद्धालुओं का आवागमन भी बाधित हो रहा है। इसी प्रकार ऐंचामऊ पुल भी करीब दो दशकों से टूटा हुआ है। उस पर भी आवागमन बाधित है। उस क्षेत्र के किसान उपज मंडी नही ला पा रहे है। नगर व्यापारिक केंद्र होने के कारण आस पास की क्षेत्रो में आनाजाना रहता है। जल्द समस्या का निदान यदि नही किया गया तो लोग अहिंसक आन्दोलन व चक्का जाम करने को मजबूर होंगे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel