U19 WC: भारत की पाकिस्तान जीत पर बिग बी ने जताई स्पेशल ख़्वाहिश…

U19 WC: भारत की पाकिस्तान जीत पर बिग बी ने जताई स्पेशल ख़्वाहिश…

स्वतंत्र प्रभात – भारतीय क्रिकेट टीम अभी शानदार खेल खेल रही है। एक और सीनियर टीम ने न्यूज़ीलैंड में पहली बार टी-20 सीरीज़ जीती। दूसरी ओर अंडर 19 टीम ने विश्व कप सेमीफाइनल में पाकिस्तान को शिकस्त दी। और भारतीय टीम के फाइनल में पहुंचने की खु़शी बॉलीवुड के लिए सदी के महानायाक अमिताभ बच्चन

स्वतंत्र प्रभात –

भारतीय क्रिकेट टीम अभी शानदार खेल खेल रही है। एक और सीनियर टीम ने न्यूज़ीलैंड में पहली बार टी-20 सीरीज़ जीती। दूसरी ओर अंडर 19 टीम ने विश्व कप सेमीफाइनल में पाकिस्तान को शिकस्त दी। और भारतीय टीम के फाइनल में पहुंचने की खु़शी बॉलीवुड के लिए सदी के महानायाक अमिताभ बच्चन के फेस पर दिखाई दी। उन्होंने टीम इंडिया को जीत पर बधाई दी और एक स्पेशल ख़्वाहिश भी जताई।

अमिताभ बच्चन ट्वीट कर लिखा फाइनल जीतने की स्पेशल ख्व़ाहिश जताते हुए लिखा, ‘अंडर 19 विश्वकप में भारत ने पाकिस्तान को 10 विकेट से हरा दिया। हमारी ओपनिंग जोड़ी ने ही पूरा टोटल हासिल कर लिया। जबरदस्त, बहुत बहुत बधाईयां। अब आप फाइनल में हैं, बस इसे जीत जाइए।’

अमिताभ का क्रिकेट प्रेम

अमिताभ बच्चन क्रिकेट प्रेम समय-समय पर दिखता रहा है। हालांकि, वह बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स की तरह आईपीएल जैसे इवेंट में सक्रिय नहीं रहते हैं। हालांकि, ट्विटर और सोशल मीडिया के जरिए वह हमेशा क्रिकेट के बारे में लिखते रहते हैं। इससे पहले जब न्यूज़ीलैंड के खिलाफ़ रोहित शर्मा ने सुपर ओवर में दो गेंदों में 2 छक्के मारकर टीम को जीत दिलाई थी, तब भी अमिताभ ने ट्वीट कर जीत के बाद बधाई दी थी। उन्होंने रोहित शर्मा की बल्लेबाजी की तारीफ़ भी की थी।

10 विकेट से जीती टीम इंडिया

साउथ अफ्रीका में चल रहे अंडर 19 विश्वकर में भारतीय टीम का मुकाबला पाकिस्तान से हुआ। यह सेमीफाइनल मैच था। टीम इंडिया ने पहले पाकिस्तानी टीम को महज 172 रन पर रोक दिया। इसके बाद यशस्वी जायसवाल और दिव्यांश सक्सेना की नाबाद पारियों के चलते टीम इंडिया 10 विकेट से जीत गई। इसके साथ लगातार दूसरी बार विश्व कप फाइनल में जगह पक्की कर ली है। पिछले विश्वकप में टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर खिताब अपने नाम किया था।

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel