10 साल पहले एयरपोर्ट पर हुआ था आमना-सामना Sameer Wankhede और Shah Rukh Khan का है पुराना नाता

10 साल पहले एयरपोर्ट पर हुआ था आमना-सामना Sameer Wankhede और Shah Rukh Khan का है पुराना नाता

 समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का पुराना नाता है. 10 साल पहले दोनों का आमना-सामना हो चुका है. कब, कहां और कैसे जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...


 


 


नई दिल्ली: Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को गिरफ्तार करने वाले एनसीबी अधिकारी की खूब चर्चा हो रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) अब विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. एनसीपी नेता नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. समीर के नेतृत्व में ही ड्रग मामलों में लगातार कार्रवाई हुई हैं. हाईप्रोफाइल रेव पार्टी ड्रग मामले की आगे की जांच भी समीर के नेतृत्व में ही हो रही है. समीर की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों चर्चा में आ गई हैं. वैसे आपको ये जानकर हैरानी होगी की समीर और शाहरुख खान का आमना-सामना पहले भी हो चुका है.

समीर ने की थी आर्यन पर कार्रवाई

इस मामले में समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने शाहरुख खान से काफी देर तक पूछताछ की थी. यही नहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पर लिमिट से ज्यादा सामान लाने के लिए डेढ़ लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया था. इस मामले के खत्म होने के बाद अब 10 साल बाद दोबारा दोनों का आमना-सामना हुआ है. इस बार आर्यन को ड्रग मामले में समीर वानखेड़े ने गिरफ्तार किया है. 2 अक्टूबर को देर रात रेव पार्टी से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हिरासत में लिया गया. बाद में उनकी गिरफ्तारी हुई. उनके बेटे पर एनसीबी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

आज फिर होगी सुनवाई

बता दें, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan), अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी 20 अक्टूबर को खारिज कर दी गई थी. बॉम्बे हाई कोर्ट में उनकी जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को सुनवाई कई घंटे तक चली. अब इल मामले में बुधवार यानी आज दोबारा सुनवाई होनी है. हाईप्रोफाइल रेव पार्टी ड्रग मामले में तीनों की गिरफ्तारी हुई थी. मालूम हो कि आरोपी फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद हैं.


शाहरुख पर भी कार्रवाई कर चुके हैं समीर

इंडिया टुडे में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार आज से 10 साल पहले साल 2011 में समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने कार्रवाई की थी. ये कार्रवाई किसी और पर नहीं बल्कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पर की गई थी. दरअसल, शाहरुख खान अपने परिवार के साथ लंदन और हॉलैंड से वेकेशन मनाकर भारत लौटे थे. उन दिनों समीर वानखेड़े कस्टम डिपार्टमेंट में हुआ करते थे. उन्होंने एयरपोर्ट पर शाहरुख खान को रोक लिया था. शाहरुख को रोकने के पीछे समीर वानखेड़े के पास एक वजह थी. शाहरुख खान अपने साथ 20 बैग लिए हुए थे.

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel