विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने संजीव मेहरा का करैक्टर पोस्टर किया रिलीज़!

विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने संजीव मेहरा का करैक्टर पोस्टर किया रिलीज़!

स्वतंत्र प्रभात अमेज़ॅन द्वारा हाल ही में घोषित आगामी शो ‘पाताल लोक’ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है और दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। एक के बाद एक करैक्टर पोस्टर रिलीज़ होने के बाद, अब संजीव मेहरा का पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया हैं। संजीव मेहरा की भूमिका में अभिनेता

स्वतंत्र प्रभात


अमेज़ॅन द्वारा हाल ही में घोषित आगामी शो ‘पाताल लोक’ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है और दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। एक के बाद एक करैक्टर पोस्टर रिलीज़ होने के बाद, अब संजीव मेहरा का पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया हैं।

संजीव मेहरा की भूमिका में अभिनेता नीरज काबी एक नए और अनोखे अवतार में नज़र आएंगे। संजीव एक प्रसिद्ध पत्रकार हैं जो आपको लोकतंत्र की चौथी संपत्ति के दृश्यों से रूबरू करवाएगा। एक पत्रकार से परिचित करवाने के लिए “विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस” से बेहतर दिन और क्या हो सकता है!

निर्माताओं ने पहले एक टीज़र जारी किया था और उसके बाद जयदीप अहलावत द्वारा अभिनीत हाथीराम चौधरी के करैक्टर से मुख़ातिब करवाया गया था और उसके बाद विशाल त्यागी उर्फ हाथोदा त्यागी से परिचित करवाया गया था।

क्लीन स्लेट फिल्म्स द्वारा निर्मित, अमेज़ॅन मूल श्रृंखला का ट्रेलर 5 मई, 2020 को रिलीज़ किया जाएगा।

निर्माता सुदीप शर्मा (उडता पंजाब, एनएच 10 के लेखक) द्वारा बहुप्रतीक्षित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ ‘पताल लोक’ 15 मई, 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है। 

इस बहुप्रत्याशित श्रृंखला का आधिकारिक ट्रेलर 5 मई, 2020 को सुबह 11:34 बजे रिलीज़ किया जाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel