अभिनेत्री सीरत कपूर गाना को गुनगुनाती हुई आई नज़र, सोशल मीडिया में हुआ वायरल-

अभिनेत्री सीरत कपूर गाना को गुनगुनाती हुई आई नज़र, सोशल मीडिया में हुआ वायरल-

बॉलीवुड में फिल्म ‘रॉकस्टार’ से कोरिओग्राफर के रूप में अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री सीरत कपूर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। उन्होंने फिल्म “रन राजा रन” से अपने करियर की सफलतम शुरुआत की थी। जिसके बाद टाइगर्स (2015), कोलंबस (2015), राजू गारी गाधी 2 (2017), ओक्का कशनम (2017) और टच चेसि चुडू

बॉलीवुड में फिल्म ‘रॉकस्टार’ से कोरिओग्राफर के रूप में अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री सीरत कपूर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। उन्होंने फिल्म “रन राजा रन” से अपने करियर की सफलतम शुरुआत की थी।

जिसके बाद टाइगर्स (2015), कोलंबस (2015), राजू गारी गाधी 2 (2017), ओक्का कशनम (2017) और टच चेसि चुडू (2018) जैसी कई हिट तेलुगु फिल्मों में काम किया है।

किसी भी कलाकार की तरह सीरत कपूर के अंदर कई सारी प्रतिभाएं छिपी हुई है, उनमे से एक है सिंगिंग । उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आशा भोसले के गीत “आओ हुजूर तुमको” को गाते हुए शेयर किया है।

हालांकि इस वीडियो में सीरत किसी पेशेवर गायिका की तरह आत्म विश्वास से भरी हुई नज़र आ रही है। उन्होंने 12 साल की उम्र में रागश्री स्कूल ऑफ म्यूजिक से भारतीय शास्त्रीय और अर्ध शास्त्रीय संगीत में प्रशिक्षण लिया था।

सीरत ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया “बारिश ने मुझे उत्साहित किया है ♥
मेरे स्वर को पॉलिश करते हुए, आपके द्वारा किए गए सभी अनुरोधों पर  “

https://www.instagram.com/p/CBBLm0ugjkM/

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सीरत बहुत जल्द फिल्म “कृष्णा एंड हिज़ लीला” और “मां विनता गाधा विनुमा” में देखा जाएगा। दोनों ही फिल्मों का पोस्ट प्रोडक्शन पूरा हो चुका है।

और मौजूदा परिस्थिति को देखते हुए OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने का विचार किया जा रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel