भाजपा ने पूर्व के कार्यक्रमों का अवलोकन कर आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की

भाजपा ने पूर्व के कार्यक्रमों का अवलोकन कर आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा जिला कार्यालय में बैठक सम्पन


स्वतंत्र प्रभात 
स्वतंत्र प्रभात

महोबा । आज 28 अक्टूबर 2021 को भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय महोबा में जिलाध्यक्ष जीतेंद्र सिंह सेंगर की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में जिला प्रभारी रामनरेश तिवारी, विशिष्ट अतिथि के रूप अनिरुद्ध सिंह सह संयोजक आईटी सेल कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र एवं लोकसभा पालक संतोष चौरसिया उपस्थित रहे। एवं संचालन जिला महामंत्री अवधेश गुप्ता के द्वारा किया गया।

उक्त बैठक में भारतीय जनता पार्टी एवं सभी मोर्चो के संपन्न हो चुके कार्यक्रमों का अवलोकन किया गया, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्रदीप मिश्रा ने बताया कि लगभग ढाई सौ गांव में चौपाल लगाकर ग्राम वासियों की समस्याएं सुन

 उनका निस्तारण किया गया, आगे भी चौपाल का कार्यक्रम अनवरत चलेगा,खाद की समस्या को भी अवगत कराया गया, जिसमें जिलाध्यक्ष द्वारा अधिकारियों से बात कर त्वरित निस्तारण का आश्वासन दिया गया। 

खाद की समस्या को लेकर हाल ही में सांसद कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल द्वारा पत्र लिखकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी अवगत कराया गया है। बैठक में विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर आगामी नवंबर माह के कार्यक्रम सदस्यता अभियान एवं 


मतदाता पुनिरिक्षण अभियान एवं युवा मोर्चा,महिला मोर्चा,पिछड़ा वर्ग मोर्चा,किसान मोर्चा,अनु मोर्चा,अल्पसंख्यक मोर्चा के आगामी कार्यक्रम के संयोजक एवं सहसंयोजक नियुक्त किये गए एवं कार्यक्रम की रूपरेखा को लेकर विस्तृत चर्चा की गई। बैठक में मुख्य रूप से जिले के सभी पदाधिकारी सभी मंडल अध्यक्ष,मंडल प्रभारी,सभी मोर्चों के अध्यक्ष एवं महामंत्री उपस्थित रहे।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel