तिरंगा झंडे का हुआ अपमान, उल्टा लहराया तिरंगा

तिरंगा झंडे का हुआ अपमान, उल्टा लहराया तिरंगा

लहराकर तथा एक दूसरे को त्योहार की बधाई देते हुए पर्व मनाया लेकिन वहीं उक्त त्योहार के


स्वतंत्र प्रभात

महराजगंज। ईद उल मिलादुन्नबी के अवसर पर मंगलवार को नौतनवा में जुलूस के दौरान वाहन में उल्टा तिरंगा लहराकर पूरे नौतनवां कस्बे में भ्रमण कराया गया, उल्टा तिरंगा लटकाकर राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया गया लेकिन किसी की भी नजर उल्टे तिरंगे पर नहीं पड़ी। ऐसे में वाहन पर उल्टा तिरंगा लटकाकर राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करते हुए पूरे नगर में भ्रमण कराया गया।

मंगलवार को नौतनवां क्षेत्र के समस्त चौक चौराहों पर बड़े ही शानो-शौकत के साथ ईद उल मिलादुन्नबी का पर्व मनाया गया। ईद उल मिलादुन्नबी के अवसर पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने वाहन को सजाकर उसपर डीजे व मक्का मदीना का पोस्टर व राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लहराकर तथा एक दूसरे को त्योहार की बधाई देते हुए पर्व मनाया। लेकिन वहीं उक्त त्योहार के


 अवसर पर नौतनवां नगर में जुलूस निकाला गया जिसमें भारतीय राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे झंडे को उल्टा लटकाकर राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करते हुए पूरे नौतनवां नगर में भ्रमण कराया गया, लेकिन उल्टा तिरंगा झंडे पर किसी मुस्लिम समुदाय के लोगों की नजर नहीं पड़ी तथा ध्वज का घोर अपमान करते हुए आगे बढ़ते गए जिसका फोटो खूब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस संदर्भ में नौतनवां क्षेत्राधिकारी कोमल प्रसाद मिश्र ने बताया कि अभी हम वीआईपी ड्यूटी पर हैं, जांच कर कार्यवाही की जायेगी।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel