बुंदेलखंड के कद्दावर नेता राजनारायण बुधौलिया का निधन, सीएम योगी ने जताया शोक

बुंदेलखंड के कद्दावर नेता राजनारायण बुधौलिया का निधन, सीएम योगी ने जताया शोक

-रविवार की सुबह ह्रदय गति रुक जाने से राजनारायण बुधौलिया का हुआ निधन


स्वतंत्र प्रभात 
स्वतंत्र प्रभात

बुंदेलखंड ; महोबा । बुंदेलखंड के कद्दावर नेता पूर्व सांसद, पूर्व विधायक व वर्तमान मे भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य राजनारायण बुधौलिया उर्फ रज्जू महाराज का हृदय गति रुक जाने से निधन हो गया। कद्दावर नेता के निधन से बुंदेलखंड की राजनीति को बड़ी क्षति हुई है।

जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह बुंदेलखंड के कद्दावर नेता पूर्व सांसद , पूर्व विधायक व वर्तमान में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य का राठ हमीरपुर निज निवास में ह्रदय गति रुक जाने से निधन हो गया। कद्दावर नेता के निधन की सूचना पाकर सभी दलों के नेताओ के साथ ही उनके समर्थकों ने शोक संवेदना व्यक्त की। 


साथ ही राजनारायण बुधौलिया के निधन की सूचना पाते ही यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है। तो वही यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि बुंदेलखंड गौरव एव जन प्रिय और स्वच्छ राजनीति के पर्याय राजनारायण बुधौलिया के देवलोक गमन से वह शोकाकुल है।


 राजनारायण बुधौलिया का जन्म 10 अप्रैल 1961 को राठ में हुआ था। उनके पिता पंडित गणेशीलाल बुधौलिया जाने माने समाजसेवी के साथ शिक्षक थे व राठ नगर पालिका के अध्यक्ष रहे। राजनारायण बुधौलिया वर्ष 2004 से 2009 तक हमीरपुर महोबा संसदीय क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के सांसद व वर्ष 2012 से 2017 तक महोबा विधानसभा सीट से बसपा के विधायक रह चुके हैं और वह वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य थे। 


दिनभर उनके उनके घर पर पार्थिव शरीर को देखने व श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए सभी दलों के नेताओ के साथ ही उनके समर्थकों का आना लगा रहा व उनकी अंतिम यात्रा में शामिल सभी लोगों की आंखे नम हो गई। रविवार की देर शाम बुंदेलखंड के कद्दावर नेता राजनारायण बुधौलिया पंचतत्व में विलीन हो गए।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

मौलिक अधिकार प्राप्ति हेतु मौलिक कर्तव्य का करें पालन-जे. राम मौलिक अधिकार प्राप्ति हेतु मौलिक कर्तव्य का करें पालन-जे. राम
स्वतंत्र प्रभात   महोबा। ब्यूरो रिपोर्ट-अनूप सिंह   संविधान दिवस पर नेहरू युवा केंद्र के तत्वाधान में वीरभूमि राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के...

अंतर्राष्ट्रीय

चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया
स्वतंत्र प्रभात  चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।...

Online Channel