हिस्ट्रीशीटर ने दो बेटों संग मिलकर की थी किसान की हत्या, हैंडपंप से पानी भरने को लेकर हुआ था विवाद

हिस्ट्रीशीटर ने दो बेटों संग मिलकर की थी किसान की हत्या, हैंडपंप से पानी भरने को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर हिस्ट्रीशीटर व उसके छोटे बेटे को गिरफ्तार किया है।


स्वतंत्र प्रभात

किसान की हत्या के बाद गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात किया गया था। दूसरे दिन भी मृतक के दरवाजे से गांव की गलियों में पुलिस बल तैनात रहा। पुलिस हर ग्रामीण की गतिविधि पर नजर रख रही है।

 उन्नाव जिले के बंदीपुरवा में शुक्रवार रात किसान की हत्या पड़ोस में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर ने दो बेटों के साथ मिलकर की थी।मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर हिस्ट्रीशीटर व उसके छोटे बेटे को गिरफ्तार किया है।


बड़े बेटे की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।मृतक के बेटे ने हैंडपंप से पानी भरने के विवाद में हत्या की बात कही है।किसान की एक महिला से नजदीकियों में भी हत्या की चर्चा है।पुलिस सभी तथ्यों पर जांच कर रही है। बंदीपुरवा गांव निवासी किसान रामप्रसाद की अमरूद के बाग में धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी गई थी।

मृतक के बेटे अजय ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि शुक्रवार दोपहर उसके पिता पड़ोस में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर सिद्दू के दरवाजे लगे हैंडपंप से  पानी भरने गए थे।सिद्धू के परिजनों ने पानी भरने से मना किया।इस पर विवाद हो गया था।


इसी खुन्नस में देर रात खेत से लौट रहे पिता रामप्रसाद की सिद्धू ने बेटे शिवपाल व कल्लू की मदद से धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी।मरने से पहले पिता ने तीनों का नाम भी लिया था।पुलिस ने बेटे की तहरीर पर नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर हिस्ट्रीशीटर व कल्लू को गिरफ्तार कर लिया।


 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel