राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी की जयंती पर स्वच्छता शपथ एवं वृक्षारोपण का आयोजन

राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी की जयंती पर स्वच्छता शपथ एवं वृक्षारोपण का आयोजन

 संबोधन में कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी ने जिस भारत का सपना देखा था


स्वतंत्र प्रभात 
 

लालगंजः रायबरेली आधुनिक रेल डिब्बा कारखाना, रायबरेली में राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी की 152वीं जयंती के अवसर पर “स्वच्छता पखवाड़ा“ के अन्तर्गत स्वच्छता शपथ, एवं वृक्षारोपण का आयोजन किया गया।

 इस अवसर पर मुख्य अतिथि महाप्रबंधक  विनय मोहन श्रीवास्तव द्वारा आवासीय परिसर स्थित एमसीएफ ईको पार्क में “स्वच्छता शपथ“ के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर आरेडिका के महाप्रबंधक श्रीवास्तव द्वारा ईको पार्क में वृक्षारोपण कर पर्यावरण संरक्षण एवं वृक्षारोपण करने के लिए लोगों को प्रोत्साहित किया गया।महाप्रबंधक श्री श्रीवास्तव ने अपने  संबोधन में कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी ने जिस भारत का सपना देखा था


 उसमें सिर्फ राजनैतिक आजादी ही नही थी बल्कि एक स्वच्छ एवं विकसित देष की कल्पना भी थी साथ ही उन्होने यह भी कहा कि बापू के स्वच्छ भारत के सपनो को साकार करने के लिए स्वच्छता के प्रति सजग रहना चाहिए। आरेडिका में “स्वच्छ भारत मिशन“ को सफल बनाने के लिए अनेक कार्यक्रमों का आयोजन होता रहता है जिससे लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक एवं आरेडिका को प्रदूषण मुक्त किया जा सके।

इस दौरान आरेडिका के पीसीएमई शमशेर सिंह कलसी, सीएओ बिरेन्द्र मुंदुईया और पीसीई आर.बी. यादव सहित अन्य विभागाध्यक्ष एवं वरिष्ठ अधिकारीगण ने भी वृक्षारोपण किया।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel