दो पर दुकान का ताला तोड़ने व बाइक जलाने का आरोप

दो पर दुकान का ताला तोड़ने व बाइक जलाने का आरोप

बस्ती (हर्रैया) छावनी थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव निवासी वासुदेव पुत्र श्याम लाल ने पुलिस को तहरीर देकर दो लोगों के खिलाफ बीती रात दुकान का ताला तोड़ने की कोशिश करने वह बाइक जलाने का आरोप लगाया है। वासुदेव का कहना है कि वह पड़रिया गांव के पास किराने की दुकान करता है और रात

बस्ती (हर्रैया)

छावनी थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव निवासी वासुदेव पुत्र श्याम लाल ने पुलिस को तहरीर देकर दो लोगों के खिलाफ बीती रात दुकान का ताला तोड़ने की कोशिश करने वह बाइक जलाने का आरोप लगाया है।

वासुदेव का कहना है कि वह पड़रिया गांव के पास किराने की दुकान करता है और रात में उसके पिताजी वहां रखवाली करते हैं । बीती आधी रात दो लोग स्विफ्ट डिजायर कार से उसकी दुकान पर पहुंचे और दुकान का ताला तोड़ने लगे और दूसरा बाइक कला खोलने लगा ।जिसकी आवाज सुनकर पिता श्यामलाल जगे और एक व्यक्ति को पहचान कर पूछे भैया दुकान का ताला क्यों तोड़ रहे हो जिस पर उसने असलहा निकाल लिया और वासुदेव के पिता जी को जान से मारने के लिये दौड़ा लिया जिससे व भागते हुये गिर गए ।

वहीं दोनो ने भागते समय दुकान पर खड़ी बाइक का पेट्रोल निकालकर बाइक में आग लगा दी। पहचाने गए व्यक्ति का नाम  शैलेंद्र सिंह पुत्र वृज नारायण सिंह निवासी रैदासपुर के रूप में हुई ।चौकी इंचार्ज विक्रमजोत राजकुमार पांडेय का कहना है कि तहरीर मिली है मामले में छानबीन कर उक्त के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel