हंगामे के बीच सम्पन्न संपूर्ण समाधान दिवस

हंगामे के बीच सम्पन्न संपूर्ण समाधान दिवस
हंगामे के बीच सम्पन्न संपूर्ण समाधान दिवस।
‌स्वतंत्र प्रभात
‌कोरांव प्रयागराज।
‌ मंगलवार को तहसील कोराव में संपूर्ण समाधान दिवस हंगामेदार रहा। जहां पर कुल 172 फरियादियों ने अपनी शिकायतें दर्ज करायी। संपूर्ण समाधान दिवस में उप जिलाधिकारी कोरांव  तहसीलद र ने आए हुए फरियादियों की शिकायतें सुनी और संबंधित को निस्तारण के लिए अग्रेषित किया।
संपूर्ण समाधान दिवस में विकासखंड कोरांव के बघोल ग्राम पंचायत में कोटा चयन में अनियमितता का आरोप लगाते हुए भारी संख्या में पहुंचे ग्रामीण महिला पुरुषों ने जमकर हंगामा किया। साथ ही मनमाने तरीके से आवंटित सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान को निरस्त करते हुए पुनः नियमानुसार चयन कराने की मांग की।
इसी प्रकार ओबरी ग्राम पंचायत के पट्टेदारों को जमीन से बेदखल करने का आरोप लगाते हुए सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण महिला पुरुषों ने पुलिस प्रशासन के विरोध में नारेबाजी की।तहसील सम्पूर्ण समाधान दिवस से एसडीएम डॉ कंचन को निकलने के दौरान प्रदर्शनकारियों ने एसडीएम की गाड़ी के आगे प्रदर्शन कर रोक लिया। इस दौरान एसडीएम की गाड़ी पर किसी ने पत्थर भी फेंक दिया और मुक्के से गाड़ी पर वार भी किया गया। आक्रोशित प्रदर्शनकारियों के तेवर देख एसडीएम ने तत्काल थाना प्रभारी कोरांव को सूचना दिया।
जिस पर प्रभारी निरीक्षक कोरांव चंद्रभान सिंह मौके पर पंहुचे और आक्रोशित प्रदर्शनकरियो को नियंत्रित किया। प्रदर्शन उग्र होता देख प्रभारी निरीक्षक कोरांव ने सर्किल के मेजा, मांडा, खीरी, की फोर्स बुला ली जहाँ कई घंटे गहमागहमी के बीच चली वार्ता के दौरान एसडीएम ने प्रदर्शनरत लोगों की समस्याओं को सुना और नियमानुसार निस्तारण कराने का आश्वासन दिया।
कोरांव नगर पंचायत कार्यालय में  कंबल का वितरण ।
‌स्वतंत्र प्रभात
‌कोरांव प्रयागराज
‌कोरांव नगर पंचायत कार्यालय में बढ़ती ठंड देखकर असहाय व्यक्तियों को कोरांव नगर पंचायत अध्यक्ष नरसिंह केशरी द्वारा कंबल बांटा गया जिसमें काफी संख्या देखी गई लगभग सैकड़ों कंबल का वितरण हुआ कोरांव अध्यक्ष  ने कहा कि इस यूपी सरकार ने  असहाय व्यक्तियों को ठंड बढ़ते देख हर क्षेत्र में कंबल वितरण हो रहा है
कोरांव नगर पंचायत की जनता का सेवा करना ही हमारी प्राथमिकता होगी कंबल पाने वाले व्यक्तियों के चेहरे खिल उठे कोरांव नगर पंचायत के कई सभासदों एवं टाउन एरिया के लोग मौजूद रहे।