भाजपा नेता डॉ राहुल राज के नेतृत्व में, कार्यकर्ताओं ने उद्धव ठाकरे व संजय रावत का पुतला फूंका

इस-बेटी-पर-बिहार-सहित-पूरा-देश-गौरवान्वित-महसूस-कर-रहा-है-वहीं-महाराष्ट्र-की-मौजूदा-शिवसेना-कांग्रेस-की-सरकार-आरोपियों-को-बचाने-के-लिए-हर-हथकंडा-अपनाने-से-बाज-नहीं-आ-रही-है।
इस-बेटी-पर-बिहार-सहित-पूरा-देश-गौरवान्वित-महसूस-कर-रहा-है-वहीं-महाराष्ट्र-की-मौजूदा-शिवसेना-कांग्रेस-की-सरकार-आरोपियों-को-बचाने-के-लिए-हर-हथकंडा-अपनाने-से-बाज-नहीं-आ-रही-है।
  • स्वतंत्र प्रभात
  • के०के० सिंह

रिविलगंज (सारण)। वीरांगना कंगना राणावत के समर्थन और उद्धव-आदित्य ठाकरे के विरोध में शुक्रवार की शाम मुकरेड़ा मोड़ पर रिविलगंज प्रखंड प्रमुख सह भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ राहुल राज के नेतृत्व में उद्धव ठाकरे व संजय रावत का पुतला दहन कर नाराजगी जताई गयी।

इस अवसर पर भाजपा नेता डॉ. राज ने कहा की कंगना राणावत ने हमारे बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए मुखर होकर बॉलीवुड की काली करतूतों का पर्दाफास किया है।

इस बेटी पर बिहार सहित पूरा देश गौरवान्वित महसूस कर रहा है। वहीं महाराष्ट्र की मौजूदा शिवसेना कांग्रेस की सरकार आरोपियों को बचाने के लिए हर हथकंडा अपनाने से बाज नहीं आ रही है।

हमारी बिहार पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को नियम के विरुद्ध कोरेनटाइन किया जाता है। इससे साफ स्पष्ट होता है की महाराष्ट्र सरकार कहीं न कहीं दोषियों को बचाने का प्रयास कर रही है।

कंगना राणावत के आफिस को तोड़ना इस बात को दर्शाता है कि महाराष्ट्र सरकार में महिलाओं का कोई सम्मान नहीं है। सरकार का एक चेहरा उजागर हो जाता है कि सरकार सच को सामने लाने से डर रही है और आरोपियों को बचाने में लगी है।

कंगना राणावत जो हमारे बिहार के बेटे को न्याय दिलाने के लिए हर विरोध सहने को तैयार है। इसलिए पूरी बिहार की जनता भी कंगना राणावत के साथ चट्टान की तरह खड़ी है।

इस मौके पर वार्ड सदस्य रोहित कुमार सिंह, करणी सेना के रिंकू सिंह, उपमुखिया अमित कुमार सिंह, संजीव कुमार सिंह, विकास कुमार सिंह, चंदन सिंह, दिलीप सिंह, अंगद सिंह, राहुल सिंह, धीरज सिंह, नीरज कुमार सिंह, पप्पू कुमार आदि अन्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here