भगोड़ा घोषित बाहुबली विधायक की एमएलसी पत्नी रामलली मिश्र व कारोबारी पुत्र विष्णू की संपत्ति होगी कुर्क, घर के बाहर नोटिस चस्पा ।

भगोड़ा घोषित बाहुबली विधायक की एमएलसी पत्नी  रामलली मिश्र व कारोबारी पुत्र विष्णू की संपत्ति होगी कुर्क, घर के बाहर नोटिस चस्पा ।

ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही ।

संसदीय क्षेत्र भदोही से ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र के बाहुबली विधायक विजय मिश्र की पत्नी व मिर्जापुर एमएलसी  रामलली मिश्रा व कारोबारी पुत्र विष्णु कुमार मिश्र के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई होगी । पुलिस की अर्जी पर मंगलवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ज्ञानपुर भदोही की अदालत ने धारा 82 के तहत कार्रवाई करने का आदेश पारित किया है ।

वहीं पुलिस अफसरों का कहना है कि इस आदेश के साथ ही अब एमएलसी रामलली मिश्रा व पुत्र विष्णु मिश्र भगोड़ा घोषित हुए हैं । मंगलवार को ही पुलिस ने उनके घर पर मुनादी करा  कर कुर्की की चेतावनी दी है। साथ ही घर के बाहर कोर्ट का नोटिस भी चस्पा किया है ।

      बता दें कि गोपीगंज क्षेत्र के कौलापुर गांव निवासी रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने आरोप लगाया था कि विधायक विजय मिश्र वह उनकी एमएलसी पत्नी रामलली मिश्रा कारोबारी पुत्र विष्णु कुमार मिश्र ने मिलकर भवन और फर्म पर कब्जा कर लिया है । मामले मे जहां बाहुबली विधायक विजय मिश्र चित्रकूट जेल में बंद हैं ।

वही एमएलसी व, पुत्र विष्णु अभी फरार चल रहे हैं। जिसको कोई सुराग न लगने पर सीजीएम कोर्ट ने कुर्की का नोटिस जारी कर दिया है। जारी सर्च वारंट हासिल होने पर उसी दिन अधिकारियों ने भारी फोर्स के साथ विधायक के आवास पर छापामार की कार्रवाई की थी षलेकिन वह दोनों मां बेटा नहीं मिले थे तभी से लगातार पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छाते मार कार्रवाई की जा रही थी

लेकिन कामयाबी न मिलने पर पुलिस ने उनकी संपत्ति कुर्क किए जाने का आदेश देते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है बता दें कि अपराध संख्या 27320 धारा 323 341 323 506 भादवी थाना गोपीगंज में वांछित आरोपी विष्णु कुमार मिश्र तथा राम लली मिश्रा के विरुद्ध सीजेएम न्यायालय कोर्ट द्वारा आरोपी के विरुद्ध धारा 82 उस घोषणा की कार्रवाई पारित की गई है