गाड़ी में मिला प्रोपर्टी डीलर का शव, हत्या की आशंका

गाड़ी-में-मिला-प्रोपर्टी-डीलर-का-शव-हत्या-की-आशंका
— बराला—गोगवान मार्ग का मामला, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा
— फोरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल से जुटाए साक्ष्य

स्वतंत्र प्रभात

कैराना। बराला—गोगवान मार्ग पर एक प्रोपर्टी डीलर का शव संदिग्ध अवस्था में गाड़ी से बरामद हुआ है। प्रोपर्टी डीलर की हत्या की आशंका जताई है। फोरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।   मंगलवार सुबह करीब 7.30 बजे कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के गांव बराला—गोगवान मार्ग पर रजवाहे की पटरी के निकट एक आई—20 गाड़ी खड़ी है, जिसकी पिछली सीट पर एक व्यक्ति लेटा हुआ है, जो मृत अवस्था में लगता है। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर तत्काल कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा पुलिस टीम के साथ में मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गाड़ी से व्यक्ति के शव को बाहर निकाला और उसकी शिनाख्त के प्रयास किए गए। मृतक की शिनाख्त उससे मिले ड्राइविंग लाइसेंस से मुरसलीन पुत्र स्वर्गीय शहजाद निवासी गांव पावटीकलां हाल निवासी मोहल्ला आलकलां कैराना के रूप में हुई, जिसकी उम्र करीब 45 वर्ष थी। सूचना पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा कार्रवाई उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


उधर, मृतक की हत्या की आशंका भी जताई जा रही है। हालांकि, पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट होंगे। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि मृतक के शरीर पर कोई जाहिरा चोट के निशान नहीं मिले हैं, उसके मुंह से खून निकल रहा था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिससे कि मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सके। इसके बाद आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

फोरेसिंक टीम ने जुटाए साक्ष्य

प्रोपर्टी डीलर का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद होने के बाद फोरेंसिक विभाग की टीम कैराना कोतवाली पहुंची। इसके बाद टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की तथा साक्ष्य जुटाए गए।

आजाद समाज पार्टी से भी जुड़ा था मृतक

मृतक प्रोपर्टी डीलर के आजाद समाज पार्टी से भी जुड़े होने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि उसने हाल ही में पार्टी ज्वाइन की थी। परिवार के लोग बताते हैं कि मुरसलीन का कैराना से चुनाव लड़ने का भी इरादा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here