भाजपा सरकार में योजनाओ का लाभ सीधे जनता तकः योगी आदित्यनाथ

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो बांगरमऊ उपचुनाव में मुख्यमंत्री ने जनसभा को किया संबोधित बांगरमऊ-उन्नाव। नगर के हरदोई रोड स्थित शांति मिल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा सरकार में सभी योजनाओं का लाभ लाभार्थी तक सीधे पहुंच रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में ही बिचैलियों का काम समाप्त किया गया।मुख्यमंत्री श्री योगी ने कहा कि भाजपा के लिए पूरा देश ही परिवार है। भाजपा आम कार्यकर्ताओं को भी मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बनने का मौका देती है।

जबकि अन्य दलों में अभी भी परिवारवाद कायम है और वह परिवार से हटकर समाज के लिए सोचते तक नहीं है। उन्होंने कहा कि कोरोना कालखंड में भाजपा सरकार ने मजबूती के साथ महामारी से लड़ाई लड़ी और विजय भी हासिल की लेकिन जब तक वैक्सीन नहीं तब तक प्रधानमंत्री का नारा दो गज दूरी मास्क जरूरी को अपनाना ही होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ही संकटकाल में गरीबों को राशन पहुंचा रही है। भाजपा सरकार में ही किसान सम्मान निधि दी जा रही है।

श्री योगी ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेसी प्रधानमंत्री बोलते थे कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार अल्पसंख्यकों का है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में देश के संसाधनों पर आम जनता का अधिकार है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकारों में जाति धर्म देखकर योजनाओं का लाभ नहीं पहुंचाया जाता है। उन्होंने प्रदेश की 24 करोड़ जनता को पार्टी का परिवार बताया और कहा कि परिवार के सभी सदस्यों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

योगी ने दावा किया कि साढ़े तीन वर्षों में कोई दंगा नहीं हुआ और यदि हुआ भी है तो दंगा करने वालों को जेल में ठूसा गया है। यही नही बल्कि दंगाइयों की संपत्ति कुर्क करके वसूली भी की गई है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि गोकशी करने वाले आज जेल में हैं। उन्होंने सरकार की उपलब्धियो का बखान करते हुए कहा कि आज 27 अक्टूबर को ही दो लाख चैहत्तर हजार पटरी दुकानदारों को दस-दस हजार का लोन दिया गया। श्री योगी ने अन्य दलों पर प्रहार करते हुए कहा कि पहले की सरकारों में नौकरियां देने में भ्रष्टाचार होता था।

आज योग्यता के आधार पर नौकरी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार ने नौकरी दी। सुरक्षा का वातावरण पैदा किया। माफियाओं की अवैध संपत्तियो पर बुलडोजर चल रहा है। उन्होंने जोर देकर कहा कि चुनाव के पूर्व भाजपा ने जो वादा किया था, सरकार बनने के बाद उसे पूरा किया। आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। यही तो राम राज्य है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि अटल सरकार की स्वर्णिम चतुर्भुज योजना से निर्मित सड़कें आज भी मिसाल पेश कर रही है।

उन्होंने कहा कि गरीबो को अंत्योदय कार्ड रसोई गैस सिलेंडर जैसी सुविधाएं अटल सरकार में ही मिली। उन्होंने कहा कि यदि अटल जी को और मौका मिल जाता तो देश की तस्वीर ही बदल जाती। उन्होंने कहा कि अटल जी के दस साल बाद जब एक चाय वाला प्रधानमंत्री बनाए तब उसने गरीबों की सुध ली। उन्होंने कहा कि योगी जब प्रदेश के मुख्यमंत्री बने तो प्रदेश को भयमुक्त बनाया। हिंदुओं के सम्मान की रक्षा की। जनसभा को प्रदेश सरकार के

मंत्री बृजेश पाठक अजीतपाल मोहसिन रजा सुरेश पासी महेंद्र सिंह जिला पंचायत अध्यक्ष संगीता सेंगर सांसद साक्षी महाराज राजसभा सांसद अशोक बाजपेई विधायक पंकज गुप्ता बम्बालाल दिवाकर अनिल सिंह बृजेश रावत के अलावा राजू मिश्रा शंकर लाल लोधी जिलाध्यक्ष राजकिशोर रावत शेषनारायण मिश्र तथा प्रत्याशी श्रीकांत कटियार ने भी संबोधित किया।