मुखबिर की सूचना पर आठ जुआरियों को जुआ खेलते हुए पुलिस ने दबोचा

स्वतंत्र प्रभात बलरामपुर

रेहरा बाजार- बलरामपुर जिले के उतरौला तहसील अन्तर्गत थाना क्षेत्र रेहरा बाजार पर तैनात उपनिरीक्षक हौसला प्रसाद यादव ने उपनिरीक्षक अजीत कुमार तिवारी व मय हमराही फोर्स के साथ मिलकर पाँच लोगो को जुआ खेलते हुए पकड़ा है।

बताते चले कि शुक्रवार को मुखबिर की सूचना के आधार पर ग्राम किरतापुर में दबिश देकर पाँच लोगो को जुआ खेलते हुए पकड़ा गया है।पकड़े गए लोगो की पहचान महेश शर्मा पुत्र हजारीलाल,संजय शर्मा पुत्र हजारी शर्मा,भरत राज चौहान पुत्र बुधराम चौहान,संतराम गुप्ता पुत्र इंद्रमन गुप्ता व संतोष कुमार पुत्र चिनकू वर्मा निवासी गण बढ़ईपुरवा मौजा किरतापुर थाना रेहरा बाजार जनपद बलरामपुर के रूप में की गई है।

जिनके पास से मौके पर ताश के 52 पत्ते व 1360 रुपए बरामद हुए है।इसी क्रम में शुक्रवार को ही उपनिरीक्षक उपेन्द्र यादव ने भी मय हमराही फोर्स की मदत से ग्राम विजयपुर ग्रंट में मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर तीन लोगों को जुआ खेलते हुए पकड़ा है।

जिनकी पहचान मेवालाल पुत्र मंगरे,रामप्रताप पुत्र बाबूराम,गुंजन पुत्र मुनेश्वर निवासी गण विजयपुर ग्रंट थाना रेहरा बाजार जनपद बलरामपुर के रूप में की है।जिनके कब्जे से ताश के 52 पत्ते व 1645 रुपए बरामद हुए है।

उक्त मामलों को लेकर जानकारी किए जाने पर थाना प्रभारी निरीक्षक रेहरा बाजार पारस प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर ग्राम किरतापुर से पाँच लोगो को व ग्राम विजयपुर ग्रंट से तीन लोगों को पुलिस टीम द्वारा जुआ खेलते हुए पकड़ा गया है।पकड़े गए अभियुक्तों के विरुद्ध स्थानीय थाने पर धारा 13 जुआ एक्ट पंजीकृत किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here