पारिवारिक कलह के चलते संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने लगाई फाँसी

स्वतंत्र प्रभात बलरामपुर

रेहरा बाजार- बलरामपुर जिले के थाना क्षेत्र रेहरा बाजार के ग्राम सभा बैरिया सुर्जनपुर में 26 वर्षीय विवाहिता अर्चना तिवारी पत्नी विशाल तिवारी ने शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में फाँसी लगा कर अपनी जान गवाई है।


उक्त घटित घटना के संबंध में जानकारी किए जाने पर पता चला है कि मृतिका की शादी एक वर्ष पूर्व बैरिया सुर्जनपुर निवासी विशाल तिवारी के साथ हुई थी।दोनों पति पत्नी के बीच आपसी मन मुटाव की वजह से यह हादसा हुआ है।

जिसके चलते विवाहिता ने पंखे से लटक कर फाँसी लगाई है।आसपास के ग्रामीणों के मुताबिक मृतका अपने मायके से दो दिन पूर्व ही ससुराल को आई थी।शनिवार भोर में गाँव मे घटित उक्त घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक रेहरा बाजार पारस प्रसाद मय हमराही फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे।

और घर मे लगे दरवाजे को तोड़ कर मृतिका की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।पूँछे जाने पर थाना प्रभारी निरीक्षक पारस प्रसाद ने बताया कि मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है।

और घटना की जाँच हेतु मौका स्थल पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है।फिलहाल मृतिका के मायके वालो की तरफ से थाने पर दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर घटना की छानबीन की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here