कबड्डी प्रतियोगिता में भीटी की ए टीम का रहा दबदबा

स्वतंत्र प्रभात
भीटी अंबेडकर नगर

स्वर्गीय राम नरेश स्मारक एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता भीटी की ए टीम ने फाइनल में भीटी बी की टीम को 7 अंकों से हराकर जीत हासिल की पुरस्कार वितरण सपा नेता सुरेंद्र यादव के द्वारा किया गया। भीटी के झारखंडी महादेव मंदिर के सामने स्थित मैदान में महाशिवरात्रि के अवसर पर एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

जिसमें 10 टीमों ने हिस्सा लिया इस प्रतियोगिता में सेमीफाइनल मैच में भीटी ए की टीम ने उमरावां को 31 के मुकाबले 25 अंकों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरे सेमीफाइनल में भीटी बी की टीम ने यादव नगर की टीम को 8 अंकों से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया फाइनल में भीटी ए टीम ने भीटी बी की टीम को 24 के मुकाबले 17 अंकों से पराजित किया और प्रतियोगिता जीत लिया।

प्रतियोगिता का आयोजन विपिन यादव व्यवस्थापक संतोष यादव ने किया इस प्रतियोगिता में सपा नेता अभिषेक सिंह सिंटू ने प्रतियोगिता में पहुंच कर खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। इस प्रतियोगिता में अढ़नपुर के पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य अजय सिंह अनुराग विश्वकर्मा पवन सिंह अरविंद निषाद आदि लोगों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।

इस प्रतियोगिता में मनोज यादव जमुना यादव राम अवतार यादव शैलेंद्र यादव संदीप यादव बहराइची आदि लोगों ने भी प्रमुख भूमिका निभाई।