कर्मचारियों द्वारा प्रवासी मजदूरों और गरीब लोगो की सहायता व कोरोना जागरूकता कार्यक्रम

Special Correspondent- Raj Yadav

लखनऊ| इंडियन ऑयल पाइपलाइन्स प्रभाक के एटीएफ परियोजना के वरिष्ठ प्रबंधक श्री आशीष कुमार के दिशा निर्देश में प्रवासी मजदूर और गरीब लोगो के लिए कार्यक्रम का आयोजन, कमता पुलिस चौकी के पास किया गया।  जिसमे एक पानी की बोतल, कोरोना से बचने के दिशा निर्देश हेतु लीफलेट, बूंदी का पैकेट, एक मास्क, एक सेनेटाइजर का सेशे, बिस्कुट का पैकेट, केला आदि का इंतज़ाम किया  गया।      

  इस के बारे में पूछने पर श्री आशीष कुमार ने बताया की इसका विचार उन्हें बहुत पहले से ही आ रहा था। परन्तु लॉकडाउन के चलते वे इसे क्रियांवित करने में कठिनाई महसूस कर रहे थे। जैसे ही लॉकडाउन में छूट मिली, उन्होंने अपने इन विचारो का जिक्र अपने साथियो और जानने वालों से किया, उनके समर्थन से उन्होंने इस कार्यक्रम को अमलीजामा पहनाने का निश्चय किया।  इस कार्यक्रम के दौरान कोरोना से बचाव के सभी नियमो जैसे- दूरी बनाये रखना, मास्क पहने रखना, सेनेटाइजर का प्रयोग आदि का विशेष ध्यान रखा गया।  ये पैकेट गोमती नगर, कमता, चिनहट, में झुग्गी झोपड़ियों और खुले आसमान के नीचे रहने वाले गरीबो, रिक्शा चालकों, बेरोज़गारो आदि में भी वितरित किया गया।              

1000 से ज्यादा लोग इससे लाभाविंत हुए। श्री आशीष कुमार ने बताया की उनकी कंपनी और उनके कर्मचारी देश के प्रति समर्पित है और उन्होंने इस कार्यक्रम का श्रेय सभी साथियो सौरभ चंद, अविनाश गुप्ता आकाश सिंह, अभिषेक मिश्रा, सुधांशु मिश्रा, अरुण गुप्ता, अजीत, प्रमोद, विजय व पी एन चौधरी आदि और सहयोगियों किरन, अशोक कुमार, मनमोहन पांडेय, आर एल पांडेय, राजेश पांडेय, प्रकाश, राज यादव, विकास सिंह, प्रेम प्रकाश आदि को दिया है लाभान्वित लोगों ने इस कार्यक्रम की बहुत बहुत सहारना की।