राजधानी दिल्ली के बलजीत नगर में पत्रकार के घर पर दबंग ने किया हमला

स्वतंत्र प्रभात संवाददाता की रिपोर्ट दिल्ली पटेल नगर

दिल्ली जैसे राजधानी में पत्रकार अब अपने आप को सेफ नहीं महसूस कर रहा हैं खबर दिल्ली पटेल नगर के बलजीत नगर इलाके की है। जहां पर 20 जुलाई की रात 10:00 बजे शराब के नशे में असामाजिक तत्व कान्हा नाम का व्यक्ति के साथ गुंडों की टीम ने पत्रकार के घर पर गाली देते हुए अचानक हमला किया।

पत्रकार शेषराम पांडे अंकित पांडे ने स्वयं और अपने परिवार को घर का दरवाजा बंद कर किसी तरह जान बचाई भारी भरकम आवाज मोहल्ले वालों ने जब सुना तो हमलावरों को पकड़ने की कोशिश की गई। लेकिन हमलावर भाग खड़े हुए।हमलावर धमकी देते हुए बोले कि हम लोग तुम्हें कभी भी जान से मार देगे।

उधर तुरंत सो नंबर कॉल की गई पीसीआर गाड़ी आई पुलिस के सामने खड़े होकर हमलावर गाली देना शुरू कर दिया। पुलिस ने सिर्फ अपने दस्तावेजों तक कार्रवाई की हमलावर को पकड़ने की कोशिश नहीं की।

पुलिस से पत्रकार ने बात की आपके सामने गाली दे रहा है।इसको गिरफ्तार करें पुलिस ने सीधा मना कर दिया कि मैं इस टाइम कुछ नहीं कर सकता। यह शराब के नशे में है।

इससे एक बात बिल्कुल साफ होता है की पुलिस भी कहीं कमजोर है जो ऐसे हमलावर व क्राइम करने वालों को बढ़ावा देती है। यही अपराधी जब एक दिन पुलिस की गाड़ी रास्ते में रोक लेंगे और हमला करेंगे तब प्रशासन को समझ में आएगा

उत्तर प्रदेश खबर यह भी पढ़े….