हत्या से पहले BJP कार्यकर्ता ने फेसबुक लाइव होकर बताया कैसे गुंडागर्दी कर रहे TMC वाले

हत्या से पहले BJP कार्यकर्ता ने फेसबुक लाइव होकर बताया कैसे गुंडागर्दी कर रहे TMC वाले, जानवर के बच्चों तक को नहीं छोड़ा

By : अमित राघव (आगरा)

बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता अभिजीत सरकार की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या से कुछ देर पहले ही फेसबुक पर आकर उन्होंने हमलावरों के बारे में बताया था। जैसे ही पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की जीत सुनिश्चित हुई, राज्य में हिंसा का दौर फिर से शुरू हो गया। मतगणना वाले दिन न सिर्फ भाजपा प्रत्याशियों पर हमले हुए और पार्टी के दफ्तरों को जलाया गया, बल्कि एक कार्यकर्ता की भी हत्या कर दी गई।

अभिजीत सरकार नामक एक भाजपा कार्यकर्ता ने TMC के गुंडों की हरकतों के बारे में बताया। उसके कुछ ही देर बाद उनकी हत्या कर दी गई। अभिजीत सरकार ने फेसबुक लाइव के माध्यम से अपनी बात रखी थी। उन्हें पता भी नहीं था कि फेसबुक पर लाइव कैसे आते हैं, लेकिन उन्होंने किसी तरह वीडियो बनाया और बताया कि TMC के गुंडे लगातार बमबारी कर रहे थे और उन्होंने उनके घर और दफ्तर को तहस-नहस कर डाला। उन्होंने कहा कि उनकी एक ही गलती है कि वे भाजपा कार्यकर्ता हैं। अभिजीत सरकार ने बताया था कि वे कुत्तों से काफी प्यार करते थे।

उन्होंने कई बेसहारा कुत्तों को पाला था, जिनका कोई नहीं था। उनमें से एक मादा कुत्ते ने कुछ बच्चों को भी जन्म दिया था। अभिजीत सरकार ने उस कुत्ते की तरफ इशारा करते हुए कहा कि गुंडों ने इसके बच्चों को भी नहीं बख्शा और उन सभी को मार डाला। उन्होंने रोते-रोते इन हरकतों के बारे में बताया। एक अन्य वीडियो में उन्होंने बताया कि उनके घर और NGO दफ्तर को तोड़ डाला गया है। कुत्ते के 5 बच्चे को मार डाला गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here