‌विवाहिता युवती की हुई हत्या घटनास्थल पर पहुंचे एसपी क्राईम आशुतोष मिश्र

‌पति चेन्नई में प्राइवेट  कम्पनी में काम करके परिवार का चलाता था  



 

‌स्वतंत्र प्रभातhh

‌मेजा,प्रयागराज।मेजा तहसील अन्तर्गत खीरी थाना क्षेत्र के लालतारा(चैन पुरवा)के कुसुम देवी पत्नी रमेश सिंह चौहान उम्र 31वर्ष की रात में आत ताइयो ने हत्या कर दी। कुसुम देवी के तीन बच्चे हैं।  पति रमेश सिंह चेन्नई में प्राइवेट धागा कम्पनी में काम करके परिवार का खर्च चलाता था। ‌लवकुश सिंह उम्र लगभग 13 वर्ष, खुसुबू सिंह उम्र लगभग 10 वर्ष और करन सिंह उम्र लगभग 8 वर्ष  तीन बच्चे हैं।‌ पत्नी की मौत की खबर सुनते ही  आनन फानन में घर के लिए निकल दिया है। ‌बताया जाता है कि बीती रात लगभग 2:30 बजे करन सिंह  अपनी मां कुसुम देवी के साथ  सोया हुआ था कि कि अचानक बदमाश आए और कुसुम देवी को बुरी तरह से मारने पीटने लगे तो दुआ चिल्लाई और करन  जाग गया ।

हत्यारो ने करन को मारने के चक्कर में उसे पकड़ना चाहा लेकिन करन हत्यारो के चंगुल से भाग निकला और चिल्लाने लगा। तब तक घर परिवार के लोग जाग गये।और आस-पास के लोग भी युवती के घर पर पहुंच गए।  लेकिन तब तक विवाहिता कुसुम की  हत्या कर बदमाश फरार हो गए थे। तीनो बच्चो को  का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।तथा ‌परिवार जनो में कोहराम मच गया।जानकारी के अनुसार थाना खीरी क्षेत्र के लालतारा में  हाइवे रोड के सड़क के किनारे का मामला है। जहां आवागमन चालू रहता है।लालतारा से कोहडार घाट को यह मार्ग चौविस घन्टें चालू रहता है। घटना को अंजाम  देने वाले की हिम्मत को देखा जाए तो बगल में चौकी लालतारा  तब भी हत्या जैसी बरदात कर दिए।

‌ घटनास्थल पर पहुंचे  एसपी क्राइम आशुतोष मिश्र ने पीडित परिवार से  मुलाकात की और घटनास्थल का निरक्षण भी किया । एसपी मिश्र  ने कहा कि बहुत जल्द घटना का खुलासा हो जाएगा और अपराधी पकड़े जाएंगे।सुचना पर  भारी फोर्स के साथ थाना प्रभारी निरीक्षक खीरी राजेश कुमार मौर्य,क्षेत्राधिकारी मेजा डॉ भीम कुमार गौतम,चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक लेडियारी दिया कुमार सिंह,चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक लालतारा,चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक कोहडार,पहुंचे। मृतक के घर पर पुलिस बल तैनात किया। भारी संख्या में गांव के लोग मौजूद रहे। लाश को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel