जनसंपर्क के दौरान विधायक ने अधिवक्ताओं से मांगा समर्थन

जनसंपर्क के दौरान विधायक ने अधिवक्ताओं से मांगा समर्थन

फूलपुर, प्रयागराज। अधिवक्ता समाज का वह आईना है जो कि सामाजिक कार्यों में रहकर समाज के विकास के लिए समय समय पर विशेष योगदान देने का काम करते रहते हैं तथा हर समस्याओं पर उचित सलाह देने का काम एक अधिवक्ता ही दे सकता है।


फूलपुर, प्रयागराज। अधिवक्ता समाज का वह आईना है जो कि सामाजिक कार्यों में रहकर समाज के विकास के लिए समय समय पर विशेष योगदान देने का काम करते रहते हैं तथा हर समस्याओं पर उचित सलाह देने का काम एक अधिवक्ता ही दे सकता है। उक्त बातें शनिवार को फूलपुर तहसील के अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए जनसंपर्क के दौरान फूलपुर विधायक प्रवीण पटेल ने कही। उन्होंने यह भी कहा कि आज के समय में महिलाओं की भागीदारी मुख्य रूप से देखी जा रही है तथा महिलाओं का सम्मान भी देखने को मिल रहा है। मौजूदा भारतीय जनता पार्टी की सरकार में सड़क, बिजली, पानी, रोजगार, सहित तमाम व्यवस्थाएं मिली हैं। पहले बिजली एक सप्ताह दिन तथा एक सप्ताह रात में आती थी लेकिन अब प्रतिदिन अट्ठारह घंटे बिजली मिल रही है। मोदी सरकार ने निःशुल्क जन-धन खातों को खुलवाया जिससे योजनाओं का लाभ सीधे  मिल रहा है।

 भाजपा नेता अमरनाथ यादव तथा पूर्व जिलाध्यक्ष अमरनाथ तिवारी ने भी  विकास कार्यों पर सभी का ध्यान आकर्षित किया।  इस कार्यक्रम में बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष शिवपूजन तिवारी (एसपी), पूर्व उपाध्यक्ष रमेश कुमार मिश्र (कोलाही), शंकर सिंह, कामता प्रसाद गुप्ता, विपिन तिवारी, आशीष त्रिपाठी, दिनेश कुमार, हर्षदेव तिवारी, शिवम् शुक्ला, संजय तिवारी, संतोष शुक्ला, आदेश शुक्ला, सहित अधिवक्ताओं की उपस्थिति रही। इसी क्रम में विधायक प्रवीण पटेल ने बाबूगंज बाजार में मनकामेश्वरनाथ जी का प्राचीन मंदिर पर पहुंचकर माथा टेका तथा बाजरवासियों से जनसंपर्क किया। तत्पश्चात आटा, भुलई का पूरा,बीरकाजी, सरैंया मोड़, सराय अब्दुल मलिक सहित दर्जनों गांवों में पहुंचकर जनसंपर्क किया। जनसंपर्क में उनके समर्थक सुरेंद्र कुमार मौर्या, अरुणेश रमण पाण्डेय, विजय पाल, विनोद कुमार, रविन्द्र मिश्र शास्त्री, राकेश केसरवानी, राजकुमार मोदनवाल, रजनीश पाण्डेय, सुरेशचंद्र विश्वकर्मा अनिल मौर्य  रतन मौर्य भूमेंद्र मिस्र पप्पू सूरज शुक्ल सहित सम्मानित जनों की उपस्थिति रही।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel