अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली सड़क के किनारे गड्ढे में पलटी, 6 लोग घायल

अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली सड़क के किनारे गड्ढे में पलटी, 6 लोग घायल

मिल्कीपुर(अयोध्या)। कुमारगंज थाना क्षेत्र स्थित पासिन पुरवा के पास तेज रफ्तार जा रहे ट्रैक्टर चालक ने अनियंत्रित होकर दो बाइकों को सामने से तेज टक्कर मार दी और एक बाइक के ऊपर ट्रैक्टर पलट गया।


मिल्कीपुर(अयोध्या)। कुमारगंज थाना क्षेत्र स्थित पासिन पुरवा के पास तेज रफ्तार जा रहे ट्रैक्टर चालक ने अनियंत्रित होकर दो बाइकों को सामने से तेज टक्कर मार दी और एक बाइक के ऊपर ट्रैक्टर पलट गया। हादसे में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष कुमारगंज वीर सिंह ने आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और सड़क के किनारे गड्ढे में पलटी ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिना नंबर का स्वराज ट्रैक्टर जिसने चालक ने 2 चक्के की ट्रॉली जोड़ रखी थी। कच्ची ईंट लोड कर कुमारगंज की तरफ से मिल्कीपुर की ओर जा रहा था। थाना क्षेत्र स्थित पासिन का पुरवा के पास निर्माणाधीन एन एच 330 ए पर निर्माणाधीन पुलिया के पास ट्रैक्टर चालक तेज रफ्तार होने के चलते अनियंत्रित हो गया और पहले सामने से आ रहे एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार महिला एवं दो बच्चे तथा बाइक चालक युवक सड़क से दूर जा गिरे। इतने में अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक ने सामने से ही आ रहे दूसरे बाइक सवार युवकों को टक्कर मारते हुए सड़क के किनारे गड्ढे में जाकर पलट गया। ट्रैक्टर के चक्के के नीचे दूसरी हीरो बाइक यूपी 42 डब्लू 6492 दब गई।

हालांकि बाइक पर सवार दोनों युवक ट्रैक्टर से टक्कर के बाद काफी दूर जा गिरे। ट्राली पलटने के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। हादसे में खंडासा थाना क्षेत्र निवासी 30 वर्षीय युवक जय दीप सिंह पुत्र सुरेंद्र सिंह एवं 26 वर्षीय हेमंत पांडे तथा हैरिंग्टनगंज स्थित अपनी ससुराल से भाई गोलू शुक्ला के साथ अपने 4 वर्षीय बेटे शुभ तिवारी एवं 6 वर्षीय बेटी आराध्या तिवारी को लेकर अपने मायके जामो जनपद अमेठी जा रही महिला संध्या तिवारी भी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया और घटनाक्रम की जानकारी कुमारगंज थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष वीर सिंह एवं बीट प्रभारी उप निरीक्षक उमेश वर्मा के साथ पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने एंबुलेंस कॉल कर आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और सड़क के किनारे गड्ढे में पलटी ट्रैक्टर ट्राली एवं उसके नीचे दबी बाइक को निकलवा कर कब्जे में ले लिया था थाने ले गए। थाना दलबीर सिंह ने बताया कि मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर ली जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel