संवेदनशील मतदान केंद्रों का किया दौरा,शान्ति बनाये रखने की अपील

संवेदनशील मतदान केंद्रों का किया दौरा,शान्ति बनाये रखने की अपील

शुक्रवार को एस पी श्लोक कुमार ने खीरों थाने का निरीक्षण किया। उन्होंने कई संवेदनशील मतदान केंद्रों का दौरा भी किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से विधानसभा चुनाव में शान्ति बनाए रखने की अपील की ।


रायबरेली/खीरो। शुक्रवार को एस पी श्लोक कुमार ने खीरों थाने का निरीक्षण किया। उन्होंने कई संवेदनशील मतदान केंद्रों का दौरा भी किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से विधानसभा चु नाव में शान्ति बनाए रखने की अपील की । 

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था कायम करने के लिए एसपी श्लोक कुमार शुक्रवार को खीरों क्षेत्र का दौरा किया । उन्होंने  खीरों थाना क्षेत्र के गांव पाहो, रनापुर पहरौली, रमुआपुर दुबाई, सुरजीपुर गुमानखेड़ा, हरीपुर निहस्था, सेमरी, बकुलिहा, जोगापुर बरिगांव, दुकनहा, एकौनी आदि गांवों का दौरा किया । इस दौरान एसपी ने ग्रामीणों से कहा कि 23 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में शान्ति बनाए रखें। सभी लोग निर्भीक होकर अपने मतदान करें । यदि इस दौरान कोई गड़बड़ी पैदा करने की कोशिश करता है तो उसकी सूचना पुलिस को दें । अराजक तत्वों के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। सभी लोग किसी भय या लालच में आकर मतदान न करें । मतदान समझ के हर व्यक्ति का संवैधानिक अधिकार है । अपने मताधिकार का ईमानदारी से प्रयोग करें।

क्षेत्र भ्रमण के साथ ही एसपी श्लोक कुमार ने थाने पहुंचकर अभिलेखों का निरीक्षण किया । इस दौरान उन्होंने थाने के परिसर में बन रही आरक्षी बैरिक का भी निरीक्षण किया । वहां काम कर रहे लोगों से गुणवत्तापूर्ण व शीघ्र निर्माण कर बैरिक तैयार करने के निर्देश दिए । उनके साथ सीओ लालगंज महिपाल पाठक व इंस्पेक्टर बृजेश कुमार सिंह तथा अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे ।

पावन अग्निहोत्री की रिपोर्ट

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel