ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने खनन स्थल का किया निरीक्षण, विवाद कर रहा युवक पुलिस हिरासत में

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने खनन स्थल का किया निरीक्षण, विवाद कर रहा युवक पुलिस हिरासत में

विक्रमजोत विकास क्षेत्र खेमराजपुर ग्राम पंचायत के बेतावा गांव में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने आवंटित क्षेत्र में ही खनन का निर्देश ठेकेदारों को दिया। वह रविवार को खनन की स्थिति का जायजा लेने पहुंची थीं। इस दौरान विवाद कर रहे एक युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।


बस्ती। विक्रमजोत विकास क्षेत्र खेमराजपुर ग्राम पंचायत के बेतावा गांव में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने आवंटित क्षेत्र में ही खनन का निर्देश ठेकेदारों को दिया। वह रविवार को खनन की स्थिति का जायजा लेने पहुंची थीं। इस दौरान विवाद कर रहे एक युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बता दें कि आवंटित खनन स्थल पर शनिवार को विधायक अजय कुमार सिंह नियमों की अनदेखी कर खनन का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गए थे। रविवार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अमृतपाल कौर ने राजस्व टीम के साथ खनन स्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया।

जानकारी होते ही आसपास के ग्रामीण भी मौके जुट गए। इस दौरान खनन कार्य करवा रहे ठेकेदारो से आवंटित स्थल पर ही खनन कार्य करने के निर्देश दिया। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के खनन स्थल पर निरीक्षण के दौरान मजदूर ट्राली पर बालू लोड करते मिले। मजिस्ट्रेट ने ग्रामीणों को विवाद न करने के ‌लिए आगाह किया। समझाते हुए बताया कि आवंटित स्थल पर खनन कार्य हो रहा है। ऐसा न करने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी । छावनी थानाध्यक्ष रोहित उपाध्याय ने बताया कि ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के खदान निराक्षण के दौरान उत्पात कर रहे एक युवक को हिरासत में लिया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel