नपाध्यक्ष मनोज जायसवाल ने उत्तरी सबरी वार्ड में कार्यकर्ताओं के साथ सुनी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात

नपाध्यक्ष मनोज जायसवाल ने उत्तरी सबरी वार्ड में कार्यकर्ताओं के साथ सुनी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात

रविवार को नपाध्यक्ष मनोज जायसवाल रविवार की दोपहर उत्तरी सबरी वार्ड पहुँचे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को पीएम के 'मन की बात' कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए बूथ स्तर पर व्यवस्था करने का निर्देश दिया था।


मिर्ज़ापुर। रविवार को नपाध्यक्ष मनोज जायसवाल रविवार की दोपहर उत्तरी सबरी वार्ड पहुँचे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को पीएम के 'मन की बात' कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए बूथ स्तर पर व्यवस्था करने का निर्देश दिया था। इसी क्रम में नपाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात के 85वे एपिसोड को बूथ नम्बर 282 के कार्यकर्ताओं के साथ सुना।

बता दें कि महात्मा गान्धी के पुण्यतिथि होने के कारण मन की बात का कार्यक्रम 30 मिनट के देरी से प्रारंभ हुआ।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस मन कि बात में महात्मा गांधी की पुण्यतिथि,शिक्षा,कोरोना,गणतंत्र दिवस,सुभाष चंद्र बोस जयंती समेत कई विषयों पर अपने विचार रखे।पीएम मोदी गांधी जी को नमन करने व श्रद्धांजलि देने के साथ अपने संबोधन की शुरुआत की।प्रधानमंत्री नरेन्द्र ने अपने इस मन की बात में कहा कि भारतीय संस्कृति के विविध रंगों और आध्यात्मिक शक्ति ने हमेशा से दुनियाभर के लोगों को अपनी ओर खींचा है।अभी कुछ दिन पहले ही हमने गणतन्त्र दिवस भी मनाया। दिल्ली में राजपथ पर हमने देश के शौर्य और सामर्थ्य की जो झाँकी देखी, उसने सबको गर्व और उत्साह से भर दिया है।नपाध्यक्ष मनोज जायसवाल सहित तमाम कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के विचारों को बहुत ध्यान से सुना।इस मौके पर नपाध्यक्ष ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम सुनने से हम लोगो को कुछ अलग करने की प्रेरणा मिलती है।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जब से प्रधानमंत्री बने है देश की जनता से मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से देश के करोड़ों लोगों से जुड़ते है।देशवासी भी अपने प्रधानमंत्री की बातों को ध्यान से सुनकर उनसे प्रेरणा लेते है।

प्रधानमंत्री मोदी ने आज कई मुद्दों पर अपने विचार रखे है।प्रधानमंत्री ने गणतंत्र दिवस,महात्मा गांधी के पुण्यतिथि सहित कई विषयों पर अपने विचार रखे।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पद्मश्री पुरुस्कार पाने वालों कई लोगो की प्रेरणादायक कहानियों को भी बताया।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हम सभी को अपने घरों रहने वालों बच्चों को इन कहानियों के बारे में बताने के लिये कहा है।जिससे हमारे बच्चों को भी प्रेरणा मिलेगी और उनके भीतर देश का नाम रोशन करने का उत्साह जगेगा।इस मौके पर शिव शंकर जायसवाल , बाबूलाल मौर्य,सचिन जायसवाल, श्यामसुंदर मौर्य, सनी सोनकर, चंदन जायसवाल, श्याम प्रजापति, घबरू मौर्य ,संजय मौर्य, शंकरलाल मोदनवाल, गुड्डू सोनकर, नवल मौर्य आदि लोग उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel