जनसभा कार्यक्रम में उमड़ा लोगों का हुजूम

जनसभा कार्यक्रम में उमड़ा लोगों का हुजूम

जनसभा कार्यक्रम में उमड़ा लोगों का हुजूम


मिठौरा प्रतिनिधि। स्थानीय क्षेत्र के कटहरी स्थित प्राथमिक विद्यालय परिसर में मंगलवार को समाजवादी पार्टी द्वारा जनसभा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रीय लोगों का भीड़ उमड़ पड़ा।

आपको बता दें कि इन दिनों प्रदेश में सियासी पारा लगातार चढ़ता जा रहा है जिसे लेकर आए दिन प्रदेश भर में राजनैतिक दले अपना अपना दमखम दिखा रहे हैं। जिसको लेकर क्षेत्र के उक्त विद्यालय में जनसभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्यतिथि पूर्व सांसद कुंवर अखिलेश सिंह व विशिष्ट अतिथि के रूप में सिसवा विधानसभा प्रत्याशी आर के मिश्रा रहे।

इस दौरान मुख्य अतिथि ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो किसानों का रीड माफ करेगी, उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेशभर के व्यापारी परेशान हैं, रसोई तेल महंगाई से लोगों की रसोई फीकी पड़ी हुई है तथा डीजल पेट्रोल की महंगाई से लोगों को निजात नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि अगर सपा की सरकार बनी तो लोगों को इन सब परेशानियों से निजात मिलेगी तथा युवाओं को रोजगार प्राप्त होगा।

कार्यक्रम के दौरान राजेश यादव, आशुतोष शुक्ला, महात्मा यादव, राधेश्याम मौर्या समेत तमाम पार्टी कार्यकर्ता एवं क्षेत्रीय लोग भारी संख्या में मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel