बैठक कर हिंदू युवावाहिनी संगठन ने जयंती पर नेता जी को किया याद ।

बैठक कर हिंदू युवावाहिनी संगठन ने जयंती पर नेता जी को किया याद ।

बैठक कर हिंदू युवावाहिनी संगठन ने जयंती पर नेता जी को किया याद । प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) औराई, भदोही । आज शनीवार को क्षेत्र के उगापुर में हिन्दू युवा वाहिनी संगठन के पदाधिकारीयों ने बैकठ कर संगठन को मजबूत पर जोर देते हुए स्वतंत्रता सेनानी के सेनानायक सुभाष चन्द्र की जयंती पर उन्हें याद

बैठक कर हिंदू युवावाहिनी संगठन ने जयंती पर नेता जी को किया याद ।

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

औराई, भदोही ।

आज शनीवार को क्षेत्र के उगापुर में हिन्दू युवा वाहिनी संगठन के पदाधिकारीयों ने बैकठ कर संगठन को मजबूत पर जोर देते हुए स्वतंत्रता सेनानी के सेनानायक सुभाष चन्द्र की जयंती पर उन्हें याद किया।इस अवसर पर जिला संयोजक ऋषि शुक्ला ने कहा कि नेता जी का व्यक्तिगत अद्भभुत था।

उन्होंने राष्ट्रहित में सदैव संघर्ष करते हुए आजाद हिंद फौज के माध्यम से अंग्रेजी हुकूमत को कड़ी चुनौती दी। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम अभी तक उनके मृत्यु के रहस्यों से पर्दा नहीं हटा पाए। कहा कि नेताजी का नारा रहा कि तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा और देश के लिए प्रेरणा की आहुति देने का उनका यह आह्वान स्वतंत्रता आंदोलन के लिए प्राणवाद साबित हुआ।

उन्होंने आह्वान किया कि असली आज़ादी हमें तब मिलेगी जब हम नेता जी के बताए रास्ते पर चलते हुए भारत को पूर्णरूपेण भ्रष्टाचार, गरीबी, अशिक्षा जैसे दुश्मनों से मुक्त करा पायेंगे।इस मौके पर सभी कार्यकर्ता बन्धु एक दुसरे को मीठा खिलाकर शुभकामनाएं दिये।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि हमारे कार्यकर्ताओ संग किसी भी तरह का अभद्र अव्यवहार का बर्दाश नही किया जायेगा।बैठक में जिला प्रभारी सौरभ मिश्रा ,शेरा गुप्ता, सोहन गुप्ता, निहाल गुप्ता,मोहित जायसवाल, (कट्टा गुरू) सौरभ, रिषभ, हिमांशु गुप्ता,शनि शर्मा,प्रकाश,विशाल, गोलू आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel