तेज रफ्तार बाइक ट्रैक्टर की ट्राली में जा घुसी, हादसे में एक की मौत, एक घायल ।

तेज रफ्तार बाइक ट्रैक्टर की ट्राली में जा घुसी, हादसे में एक की मौत, एक घायल ।

तेज रफ्तार बाइक ट्रैक्टर की ट्राली में जा घुसी, हादसे में एक की मौत, एक घायल । ट्रैक्टर ट्राली में घुसा बाइक सवार ,एक की मौत एक घायल । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) चौरी भदोही । चौरी थाना क्षेत्र के कालिका धाम पाल चौराहा मार्ग पर स्थित भुलइपुर गांव के पास रविवार की दोपहर बाद

तेज रफ्तार बाइक ट्रैक्टर की ट्राली में जा घुसी, हादसे में एक की मौत, एक घायल ।

ट्रैक्टर ट्राली में घुसा बाइक सवार ,एक की मौत एक घायल ।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

चौरी भदोही ।

चौरी  थाना क्षेत्र के कालिका धाम पाल चौराहा मार्ग पर स्थित भुलइपुर गांव के पास रविवार की दोपहर बाद कालिका धाम की तरफ से तेजा गति से  आ रहे बाइक सवार  आगे  जा रही ट्रैक्टर की ट्राली में पीछे से धक्का मार कर घुसकर वही गिरकर तड़पने लगे।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल चौरी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को वाहन पर लादकर भदोही के एमबीएस अस्पताल ले गई जहां पर बिजई  गिरी 60 वर्ष पुत्र जिलाजीत गिरी निवासी मलेथू थाना सुरेरी जिला जौनपुर को  डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया ।

वही बाइक पर पीछे बैठे सुरेश सिंह सुरेरी जौनपुर को मामूली चोट  होने की वजह से  उपचार के बाद  चिकित्सको ने उन्हे छोड़ दिया । इस मामले में चौरी पुलिस ने बताया कि दोनों व्यक्ति शराब के नशे में धुत थे तथा तेज गति से कालिका धाम की तरफ से बाइक चलाते हुए आ रहे थे।

बाइक मृतक ही  चला रहा था जो  सामने से गुजर रही टैक्टर ट्राली  से पास लेने के चक्कर में असंतुलित हो ट्रैक्टर ट्राली के अंदर घुस गया । फिर हाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । वही मौका देख चालक ट्रैक्टर लेकर भागने में सफल रहा ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel