नगर पंचायत का कमाल, मुर्दे को वसूली की नोटिस जारी ।

नगर पंचायत का कमाल, मुर्दे को वसूली की नोटिस जारी । ए •के •फारूखी (रिपोर्टर) ज्ञानपुर, भदोही । नगर पंचायत ज्ञानपुर के अधिशासी अधिकारी की ओर से मंगलवार को जल मूल्य वसूली में भ्रष्टाचार का ताजा मामला संज्ञान में आया है। नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी ने लगभग 22 वर्षों पूर्व मृतक के नाम से

नगर पंचायत का कमाल, मुर्दे को वसूली की नोटिस जारी ।

ए •के •फारूखी (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर, भदोही ।

नगर पंचायत ज्ञानपुर के अधिशासी अधिकारी की ओर से मंगलवार को जल मूल्य वसूली में भ्रष्टाचार का ताजा मामला संज्ञान में आया है। नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी ने लगभग 22 वर्षों  पूर्व मृतक के नाम से जल कनेक्शन के भुगतान के लिए नोटिस जारी की है।

बताते चलें कि नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी की ओर से मंगलवार को नोटिस जारी कर वार्ड संख्या 4 के निवासी स्वर्गीय बेचूलाल पुत्र छकौड़ी के नाम से नोटिस जारी की गई है ।

जबकि  दो दशकों से अधिक पहले ही उनकी मौत हो चुकी है। तथा मृतक के नाम से नगर पंचायत की ओर से मृत्यु प्रमाण- पत्र भी जारी किया गया था,ऐसे में  क्या मुर्दे से वसूली सम्भव है।

बताते चलें कि विभागीय लापरवाही से जल मूल्य वसूली अभी तक नहीं बंद हुई है, तो इसके लिए कौन जिम्मेदार होगा? तथा शासन ऐसी अनदेखी करने वाले अफसरों व कर्मचारियों के खिलाफ क्या कार्रवाई करेगी? यह प्रश्न बनकर रह गया है।

About The Author: Swatantra Prabhat