युवा उद्यमी सम्मान से सम्मानित किए गए नीरज सिंह ।

युवा उद्यमी सम्मान से सम्मानित किए गए नीरज सिंह । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) चौरी भदोही । भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से स्वामी विवेकानंद जी की जयंती युवा दिवस पर युवा उद्यमी सम्मान समारोह जिला भाजपा कार्यालय पर आयोजित किया गया। इस दौरान युवा उद्यमियों को सम्मानित किया गया। साथ ही उनको सरकारी

युवा उद्यमी सम्मान से सम्मानित किए गए नीरज सिंह ।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

चौरी भदोही ।

भारतीय जनता युवा मोर्चा  की ओर से स्वामी विवेकानंद जी की जयंती युवा दिवस पर युवा उद्यमी सम्मान समारोह जिला भाजपा कार्यालय पर आयोजित किया गया। इस दौरान युवा उद्यमियों को सम्मानित किया गया। साथ ही उनको सरकारी योजनाओं की जानकारी दी गई।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री स्वामी प्रसाद मंत्री   ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केन्द्र व राज्य सरकार के द्वारा चलाई जा रही युवाओं के लिए योजनाओं के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि जो कार्य नौजवानों के लिए भाजपा की सरकारों ने किए हैं।

वह कभी किसी अन्य सरकारों के द्वारा नही किये गए। सरकारों ने केवल युवाओं को गुमराह करने का कार्य किया गया है। इस अवसर पर उन्होंने चौरी क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर निवासी नीरज सिंह को  युवा उद्यमी सम्मान  प्रशस्ति पत्र व अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया ।

इसी तरह उन्होने ने जनपद भर से आए युवा उद्यमी को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। साथ ही साथ उन्होने  युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज के समय में हर क्षेत्र में युवाओं की सक्रिय भागीदारी होनी चाहिए

तथा सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी अपने भविष्य को संवारने का काम होना चाहिए क्योंकि जिस ओर जवानी चलती है उस ओर जमाना चलता है। इस अवसर पर पंकज सिंह ,धीरज सिंह ,अनिल कुमार सिंह ,पूर्व प्रधान आदि लोग उपस्थित रहे ।

About The Author: Swatantra Prabhat