अगर इस बेटी को न्याय नहीं मिला तो होगा आंदोलन – रमाकान्ति त्रिपाठी

अगर इस बेटी को न्याय नहीं मिला तो होगा आंदोलन – रमाकान्ति त्रिपाठी

निचलौल निचलौल एसडीएम का महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद मामला तूल पकड़ने लगा है । वीडियो वायरल होने के बाद ,बरिष्ठ कांग्रेसी नेत्री एवं समाज सुधारक रमाकान्ति त्रिपाठी एडबोकेट ने मामले को संज्ञान में लेते हुए पीड़ित परिवार के घर ग्राम सभा लोहरौली में जाकर मुलाकात किया और पीड़ित परिवार

निचलौल

निचलौल एसडीएम का महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद मामला तूल पकड़ने लगा है ।
वीडियो वायरल होने के बाद ,बरिष्ठ कांग्रेसी नेत्री एवं समाज सुधारक रमाकान्ति त्रिपाठी एडबोकेट ने मामले को संज्ञान में लेते हुए पीड़ित परिवार के घर ग्राम सभा लोहरौली में जाकर मुलाकात किया और पीड़ित परिवार को आश्वासन दिलाया कि मैं आपके साथ हूं मैंने सन 1995 से महिलाओं को न्याय दिलाने और संघर्ष करने का कार्य किया है और आगे भी करूंगी अगर शासन प्रशासन द्वारा न्याय नहीं मिला तो हम महिला सभी शासन प्रशासन के खिलाफ लामबंद होंगी और कड़ी आंदोलन करेंगी ।

वही रमाकांति त्रिपाठी ने कहा कि यह बीजेपी की सरकार सिर्फ और सिर्फ गुंडों बलात्कारियो भ्रष्ट अधिकारियों का सरकार बन चुका है। जनता को अब जागना होगा 2022 में भ्रष्टाचारी सरकार को हटाना होगा।

आपको बता दें कि ठूठीबारी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम लोहरौली में 7 तारीख को एसडीएम की चौपाल लगी थी जिसमें एक महिला अपना प्रार्थना पत्र एसडीएम को दे रही है उसी दौरान एसडीएम को महिला से अभद्रता और हाथापाई करने का वीडियो वायरल हुआ था ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel