कुत्बुल मदार के मौके पर हुआ लंगरे आम का आयोजन ।

कुत्बुल मदार के मौके पर हुआ लंगरे आम का आयोजन ।

कुत्बुल मदार के मौके पर हुआ लंगरे आम का आयोजन । शाम के समय शायरों ने पेश की नातों मनकबत । सरस राजपूत (रिपोर्टर ) भदोही । भदोही नगर के मोहल्ला जल्लापुर नई बस्ती में शनिवार को गुलशन-ए-मदार कमेटी के तत्वावधान में कुत्बुल मदार के सालाना उर्स के मौके पर लंगरे आम का आयोजन किया

कुत्बुल मदार के मौके पर हुआ लंगरे आम का आयोजन ।

शाम के समय शायरों ने पेश की नातों मनकबत ।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

भदोही  ।

भदोही नगर के मोहल्ला जल्लापुर नई बस्ती में शनिवार को गुलशन-ए-मदार कमेटी के तत्वावधान में कुत्बुल मदार के सालाना उर्स के मौके पर लंगरे आम का आयोजन किया गया। जहां पर पहुंचे काफी संख्या में लोगों ने लंगरे आम का लुत्फ लिया। हालांकि प्रतिवर्ष जलसे का भी आयोजन किया जाता चला आ रहा है। लेकिन इस बार कोरोना के कारण जलसे का आयोजन नहीं हुआ।

इस अवसर पर सुबह के समय कुरान ख्वानी का आयोजन किया गया। दोपहर के समय लंगरे आम चला। जिसमें अमीर, गरीब हर खासो आम लोगो ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और फैजियाब हुए। वहीं बाद नमाज़ मगरिब क़ुत्बुल मदार की शान में शायरों द्वारा नातो मनकबत पेश किया गया जहां लोगो ने खूब सराहा।

इस मौके पर रफीक शाह मदारी, सेराज अंसारी मदारी, एखलाक शाह मदारी, शराफत मदारी, रईस मदारी, अनवर मदारी, छोटई मदारी, मक़बूल शाह मदारी, रूमान सिद्दीकी मदारी, फ़ैयाज़ अंसारी मदारी, इरफान खां मदारी, फारूक मदारी, हाजी उमर मदारी, फिरोज बालू वाले मदारी, माबूद खां मदारी, बब्लू मदारी नेता आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel