क्या भाजपा जिलाध्यक्ष के वायरल आडियो का स्वतः संज्ञान लेगी भदोही पुलिस?

सीओ को गाली देने का आडियो हुआ है वायरल। । संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। सरकार तो सुशासन की बात को लेकर काफी सक्रिय है और इसमें कही भी कोई खोट की बात आने पर त्वरित कार्यवाही भी लापरवाही लोगो के खिलाफ होती है। लेकिन सरकार के इस सुशासन में कही न कही कुछ जिम्मेदार

सीओ को गाली देने का आडियो हुआ है वायरल। ।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

सरकार तो सुशासन की बात को लेकर काफी सक्रिय है और इसमें कही भी कोई खोट की बात आने पर त्वरित कार्यवाही भी लापरवाही लोगो के खिलाफ होती है। लेकिन सरकार के इस सुशासन में कही न कही कुछ जिम्मेदार लोगों की वजह से बैकफुट पर जाना पडता है। अब इसे सत्ता का नशा कहा जाये कि व्यक्तिगत शक्ति जो जिले के एक जिम्मेदार अधिकारी को गाली देकर अपना रूतबा दिखाया जाये।

एक ऐसा ही मामला आजकल भदोही जिले में देखा जा रहा है जहां पर भाजपा के जिलाध्यक्ष विनय श्रीवास्तव इस समय काफी चर्चा में है। क्योकि इधर कुछ दिन से विनय श्रीवास्तव का एक के बाद एक आडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाजपा जिलाध्यक्ष समेत जिले के भाजपा नेता बैकफुट पर है। और वायरल आडियो पर केवल सफाई देते फिर रहे है।

विनय श्रीवास्तव ने एक आडियो में ब्राह्मणों को लेकर टिप्पणी की है तथा दूसरे में जिले के दो सीओ को गाली देते हुए सुनाई दे रहे है। अब यहां सवाल उठता है कि क्या भदोही पुलिस भाजपा के जिलाध्यक्ष के आडियो का स्वतः संज्ञान लेकर उनके खिलाफ कार्यवाही करती है या केवल सत्ता की हनक से उनको अभयदान दे देती है।

क्योकि यही भदोही पुलिस ने ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्र के एक वायरल आडियो का स्वतः संज्ञान लेकर कार्यवाही की थी और अब भाजपा के जिलाध्यक्ष के खिलाफ भदोही पुलिस क्या करती है यह तो आने वाला समय ही बतायेगा। लेकिन भाजपा के जिलाध्यक्ष विनय श्रीवास्तव का वायरल आडियो भाजपा के लिए फजीहत तो बन ही गया है। और इन वायरल आडियो को लेकर भाजपा के विरोधी काफी चुटकी ले रहे है। और भाजपा के लोग इस वायरल आडियो से बचते नजर आ रहे है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel