सांसद व विधायक ने किया तीन किलोमीटर लंबी संपर्क मार्ग का लोकार्पण

प्रदीप कुमार चौधरी हरपुर तिवारी/ महराजगंज : परतावल विकास खंड के सिसवां मुन्शी चौराहे से जमुनिया को जोड़ने वाली तीन किलोमीटर लंबी सम्पर्क मार्ग का लोकार्पण सांसद पंकज चौधरी ने किया। जहां 153.96 लाख की लागत से बने इस पक्की सड़क से क्षेत्रवासियों को काफी सुविधा होगी। इस नेक कार्य के लिए सांसद व प्राक्कलन

प्रदीप कुमार चौधरी

हरपुर तिवारी/ महराजगंज : परतावल विकास खंड के सिसवां मुन्शी चौराहे से जमुनिया को जोड़ने वाली तीन किलोमीटर लंबी सम्पर्क मार्ग का लोकार्पण सांसद पंकज चौधरी ने किया। जहां 153.96 लाख की लागत से बने इस पक्की सड़क से क्षेत्रवासियों को काफी सुविधा होगी। इस नेक कार्य के लिए सांसद व प्राक्कलन समिति के सभापति एवं विधायक ज्ञानेंद्र सिंह के प्रति क्षेत्र वासियों ने आभार व्यक्त किया।

सिसवा मुंशी चौराहे पर लोकार्पण करने के उपरांत लोगों को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार विकास के लिए निरन्तर कार्य कर रही है, बिना किसी भेदभाव के हर नागरिक को योजनाओं का लाभ युद्ध स्तर पर पहुचाने का कार्य किया जा रहा है। इस दौरान पनियरा विधायक ज्ञानेन्द्र सिंह ने कहा कि इस सड़क को बन जाने से आस पास के लोगों को काफी सहूलियत होगी। वही जिला पंचायत सदस्य राजनारायण ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में लोगों को भरोसा है और उत्तर प्रदेश का विकास भाजपा के हाथों में ही सुरक्षित है।

हियुवा के जिला संगठन महामंत्री काशीनाथ सिंह ने सांसद तथा विधायक के प्रति आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन मंडल महामंत्री अनिल यादव ने किया।
इस अवसर पर उमेश गुप्ता, उमाशंकर चौधरी, शंभू सिंह पटेल, पूर्णमासी यादव, अमरनाथ पटेल, राम जतन, प्रदीप उपाध्याय, अवधेश प्रजापति, संदीप प्रजापति आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel