गोपीगंज में पचास हजार नकद चोरी करते समय पकड़ी गई युवती।

गोपीगंज में पचास हजार नकद चोरी करते समय पकड़ी गई युवती। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। भले ही पुलिस प्रशासन सख्ती की बात करती है लेकिन इसके बावजूद भी चोर उचक्कों के कारनामे अक्सर देखने को मिल ही जाते है। एक ऐसा मामला गोपीगंज के स्टेट बैंक में दिखा जहां पर पैसा निकालने आये वृद्ध

गोपीगंज में पचास हजार नकद चोरी करते समय पकड़ी गई युवती।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

भले ही पुलिस प्रशासन सख्ती की बात करती है लेकिन इसके बावजूद भी चोर उचक्कों के कारनामे अक्सर देखने को मिल ही जाते है। एक ऐसा मामला गोपीगंज के स्टेट बैंक में दिखा जहां पर पैसा निकालने आये वृद्ध के जेब से एक युवती ने पचास हजार निकाल लिया लेकिन वृद्ध द्वारा जानकारी होने पर युवती पकड ली गई और पुलिस के हवाले कर दी गई।

जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के लालीपुर जखांव निवासी कैलाशनाथ मिश्र गोपीगंज में स्थित एक बैंक से अपने किसी कार्य के लिए पचास हजार रूपये निकाला और खाते का शेष धनराशि जानने के लिए बैंककर्मी से बात कर रहे थे कि इसी बीच एक युवती जो कैलाशनाथ के पीछे ही खडी थी उसने उनके जेब में हाथ डालकर पचास हजार निकाल लिया।

और वृद्ध को इसकी तुरंत भनक लग गई। और युवती को पकड़ने के लिए शोर मचाया। युवती पकडे जाने पर पैसा नीचे फेक दिया लेकिन लोगो ने युवती को जाने नही दिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस युवती को थाने ले गई और पूछताछ की। तथा कैलाशनाथ मिश्र ने थाने में इस मामले को लेकर तहरीर भी दी। पुलिस ने शिकायत के बाद आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel