दो बाइकों की भिड़ंत में भाई-बहन सहित तीन घायल ।

दो बाइकों की भिड़ंत में भाई-बहन सहित तीन घायल । ए •के • फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । कोतवाली क्षेत्र के मिल्की गांव स्थित नहर पुलिया के दो बाईकें आमने-सामने आपस में टकरा गईं। एक बाइक पर सवार दो भाई व एक बहन बाइक से सड़क पर जा गिरे और घायल हो गए। दूसरी बाइक

दो बाइकों की भिड़ंत में भाई-बहन सहित तीन घायल ।

ए •के • फारूखी  (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

कोतवाली क्षेत्र के मिल्की गांव स्थित नहर पुलिया के दो बाईकें आमने-सामने आपस में टकरा गईं। एक बाइक पर सवार दो भाई व एक बहन बाइक से सड़क पर जा गिरे और घायल हो गए। दूसरी बाइक पर सवार लोगों को चोट नहीं आई। वे हादसे के तत्काल बाद मौके से भाग गए। घायल तीनों भाई- बहन को 102 एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जौनपुर जिले के जफराबाद निवासी भरत कुमार के पुत्री रेखा की शादी गोपीगंज थानाक्षेत्र के नथईपुर बाजार में हुईं है।रेखा के ससुराल में शादी पड़ी है। ईस शादी में शामिल होने जफराबाद  से बाईक पर सवार होकर भरत के पुत्र 22 वर्षीय विकास अपनी 17 वर्षीय बहन प्रियंका और 8 वर्षीय छोटे भाई प्रियांशु के साथ शादी में शामिल होने नथईपुर जा रहा था।

आज शनीवार को सुबह 9:30 बजे ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के मिल्की गांव स्थित नहर पुलिया  पहुंचा ही था कि सामने से आ रही बाईक से जा भिड़ा।और सड़क पर गिरकर तीनों बहन-भाई घायल हो गये।घायलों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय चेतसिंह में भर्ती कराया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel