जीवनलीला समाप्त करने के लिए 33 हजार हाईटेंशन पोल पर चढ़ा युवक, पुलिस के छूटे पसीने ।

जीवनलीला समाप्त करने के लिए 33 हजार हाईटेंशन पोल पर चढ़ा युवक, पुलिस के छूटे पसीने । ए •के • फारूखी (रिपोर्टर) ज्ञानपुर,भदोही । कोतवाली गोपीगंज अंतर्गत कसिदहां गांव में बुधवार को सुबह एक अधेड़ 33 हजार हाईटेंशन पोल पर चढ़ गया। यह देखते ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बिजली सप्लाई

जीवनलीला समाप्त करने के लिए 33 हजार हाईटेंशन पोल पर चढ़ा युवक, पुलिस के छूटे पसीने ।

ए •के • फारूखी  (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर,भदोही ।

कोतवाली गोपीगंज अंतर्गत कसिदहां गांव में बुधवार को सुबह एक अधेड़ 33 हजार हाईटेंशन पोल पर चढ़ गया। यह देखते ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बिजली सप्लाई बंद कराकर अधेड़ को पोल से नीचे उतारा है। यह पूरा घटनाक्रम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कसिदहां गांव का रहने वाला रामप्रसाद नामक अधेड़  बुधवार को सुबह इलाके के खेत में गड़े 33 हजार हाईटेंशन पोल पर चढ़ गया। यह देख मौके पर अफरा-तफरी मच गई। तत्काल गोपीगंज पुलिस को सूचना दी गई। इंस्पेक्टर के0 के0 सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

उन्होंने बिजली विभाग से सप्लाई बाधित कराई और अधेड़ को नीचे उतारने की कोशिश शुरू कर दी। लेकिन वह नीचे उतरने के बजाए उपर तार के और करीब  चढ़ने लगा। यह देख मौके पर भारी भीड़ जुट गई। हालांकि करीब एक घंटे चले हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद युवक नीचे उतरा, जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है।

जीवनलीला समाप्त करने के लिए 33 हजार हाईटेंशन पोल पर चढ़ा युवक, पुलिस के छूटे पसीने ।

  पुलिस ने  से पूछताछ की तो रामप्रसाद ने बताया कि बैजनाथ की पत्नी प्रेमा देवी इसके पूर्व भी झूठा छेड़खानी का आरोप लगाकर मुझे जेल भिजवाया था।इस बार भी वह अपनी पुत्री को जलाने का मुझपर झूठा आरोप लगा रही है। ऐसे में जी कर क्या करेंगे।

यही बात दिमाग में हावी हो गई और आत्महत्या करने के लिए पोल पर चढ़ गया।वहीं गोपीगंज के कोतवाली प्रभारी के०के० सिंह ने आरोपी को समझाते हुए नीचे उतरने की सलाह देते हुए कहा कि घटना की निष्पक्ष जांच के बाद यदि तुम अपराधी नहीं हुए तो ससम्मान छोड़ दिया जायेगा। यदि घटना में कारित पाये गये तुम कदापि नहीं बच पाओगे।

About The Author: Swatantra Prabhat